VIDEO: आज से शुरू हो रहे रणबीर-आलिया के प्री-वेडिंग फंक्शन्स, अयान मुखर्जी और करण जौहर ने दी बधाई

149


VIDEO: आज से शुरू हो रहे रणबीर-आलिया के प्री-वेडिंग फंक्शन्स, अयान मुखर्जी और करण जौहर ने दी बधाई

बॉलिवुड कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी को लेकर अब करण जौहर (Karan Johar), अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) और ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmāstra Part One: Shiva) टीम ने शुभकामनाएं भी भेज दी हैं। कपल बेशक कितना ही शादी को गुप्त रखे लेकिन अब तो कंफर्म ही समझो, जब करण जौहर जैसे निर्देशक और फिल्ममेकर ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के लीड स्टार्स को शादी की बधाई दे दी है। आलिया-रणबीर की शादी को लेकर कपूर खानदान और भट्ट फैमिली ने चुप्पी साध रखी है। शादी से जस्ट पहले ‘ब्रह्मास्त्र’ का रोमांटिक सॉन्ग केसरिया (Kesariya Song) का टीजर वीडियो रिलीज हुआ है। जिसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt Ranbir Kapoor Marriage) का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला है। वहीं दूसरी तरफ बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के फंक्शन्स आज से यानी 13 अप्रैल से शुरू हो रहे हैं। आज दोनों की मेहंदी की रस्म हो सकती है।

करण जौहर और ‘ब्रह्मास्त्र’ के निर्देशक अयान मुखर्जी ने केसरिया गाने का टीजर वीडियो रिलीज किया है। जिसमें वाराणसी के तट पर फूलों के सुंदर नजारे में रणबीर और आलिया की खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिली है। टीजर के अंत में लिखा है, ‘ब्रह्मास्त्र’ टीम की शुभकामनाएं हमारे लीड कपल के साथ हैं। बता दें ‘ब्रह्मास्त्र’ इसी साल 9 सितंबर को रिलीज हो रही है।

वहीं आलिया रणबीर की शादी को कंफर्म करते हुए अयान मुखर्जी ने दोनों के सात बंधन में बंधने के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने लिखा, आलिया और रणबीर मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं। मेरे सबसे सेफ और हैप्पी प्लेस में से एक हैं। जिन्होंने मेरी जिंदगी में काफी कुछ मिलाया जुलाया है। केसरिया के जरिए दोनों को गिफ्ट दे रहे हैं। हम सभी की दुआएं आपके साथ हैं। आपकी जिंदगी का ये नया चैप्टर बेहद खूबसूरत हो। हमेशा ऐसे ही साथ रहे।


जब Ranbir Kapoor ने कहा था वो एक दिन किसी के प्यार में पागल हो जाएंगे, गजब का था करण जौहर का रिएक्शनnavbharat times -Ranbir Kapoor and Alia Bhatt wedding: शादी पर कैसी दिखेंगी दुल्हनिया आलिया भट्ट? लो आ गई सारी डिटेल्स सामने, वेडिंग थीम का कलर भी पता चल गयाnavbharat times -रणबीर कपूर गोरेगांव में फरमा रहे आराम, दुल्हनिया Alia Bhatt ने उठाया है शादी की शॉपिंग का हर जिम्माnavbharat times -Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी में तगड़ी सिक्योरिटी, 200 बाउंसर होंगे तैनात, ड्रोन से रखी जाएगी चप्पे-चप्पे पर नजर
अयान मुखर्जी ने अपने दोस्तों को शादी से पहले शुभकामनाएं दे दी हैं। बता दें ‘ब्रह्मास्त्र’ के निर्देशक अयान मुखर्जी हैं। बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के शादी के फंक्शन 13 अप्रैल से शुरू हो रहे हैं। दोनों के मुंबई वाले वास्तु अपार्टमेंट में शादी की सभी तैयारी हुई हैं।





Source link