Varanasi G20 Meeting : टेबल पर शराब और सामने योगी आदित्यनाथ, विदेशी महिलाओं ने क्यों पकड़े कान ?

44
Varanasi G20 Meeting : टेबल पर शराब और सामने योगी आदित्यनाथ, विदेशी महिलाओं ने क्यों पकड़े कान ?

Varanasi G20 Meeting : टेबल पर शराब और सामने योगी आदित्यनाथ, विदेशी महिलाओं ने क्यों पकड़े कान ?

वाराणसी में जी-20 की बैठक चल रही है। विदेश मंत्री एस. जयशंकर इस मीटिंग के लिए वाराणसी में हैं। वाराणसी को कार्यक्रम के लिए दुल्हन की तरह सजाया गया है। इस बीच सोशल मीडिया पर सीएम योगी की विदेशी महिलाओं की तस्वीर वायरल हो रही है।

 

वाराणसी : शहर में जी-20 की बैठक चल रही है। इस बैठक के लिए लिए विदेश मंत्री एस जयशंकर भी वाराणसी में ही मौजूद है। बैठक के लिए शहर को दुल्हन की तरह सजाया गया है। बैठक में शामिल होने के लिए जी-20 देशों के प्रतिनिधि भी शहर में आए हुए हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर सीएम योगी की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में विदेशी डेलीगेट्स के सामने सीएम योगी दिखाई दे रहे हैं। जानते हैं इस तस्वीर का सच क्या है।

सीएम से माफी मांग रही हैं महिलाएं?

सीएम योगी और विदेशी डेलीगेट्स की जो फोटो वायरल हो रही है वह होटल ताज की है। सीएम योगी होटल ताज में डिनर कर रहे विदेशी मेहमानों को अगवानी कर रहे थे। उसी समय एक टेबल पर बैठी दो विदेशी डेलीगेट्स ने सीएम योगी के कान के कुंडल की की तारीफ की। वहीं, टेबल पर राब की बोतल भी रखी हुई है। इस फोटो के आधार पर सोशल मीडिया पर अलग-अलग कहानियां चल रही हैं। कुछ लोगों का कहना है कि शराब पीते पकड़े जाने पर विदेशी महिलाओं ने कान पकड़ कर माफी मांगी।
एस जयशंकर दलित बूथ प्रमुख के घर पहुंचे, खाना खाया… यूक्रेन वार पर चर्चा, कहा- ‘हमें अपने लोगों की परवाह’

नया भारत जवाब देने में सक्षम

इससे पहले मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने रविवार को वाराणसी में ही थी। वाराणसी में आयोजित टिफिन बैठक में कहा कि आज का नया भारत मैत्री निभाना जानता है तो दुश्‍मन की मांद में घुसकर जवाब देने में भी सक्षम है। देश की आंतरिक और बाहरी सीमाएं आज पूरी तरह से सुरक्षित हैं। 2014 से पहले भारत में सरकार के प्रति अविश्वास और आक्रोश का भाव था। मगर बीते नौ साल में बदलते भारत की तरक्की को हर कोई महसूस कर रहा है। पूरी दुनिया में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है। हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विदेश यात्रा ने भारत की बढ़ती ताकत का अहसास कराया है। भारतीय जनता पार्टी भारत के उत्‍थान और दुनिया के मंच पर मानवता के कल्याण के लिए काम कर रही है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News