पत्नी से झगड़ा होने पर पति ने उठाया ऐसा कदम कि…

0
https://news4social.com/?p=54485

कहतें हैं कि मौत बुलाने से नहीं आती है और जब आनी होती है तो चाहे कितना भी सुरक्षा का इंतज़ाम कर लें, जान चली ही जाती है। वड़ोदरा शहर में रहने वाले एक व्यक्ति की उसकी अपनी पत्नी के साथ बहस हो गयी। फिर जो उसने कदम उठाया और उसके साथ जो हुआ वह हैरान करने वाला था। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला-

दरअसल वड़ोदरा के भइली में एक आदमी ने सोमवार शाम विश्वामित्री नदी में कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। इस आदमी का नाम भवानी शंकर दयमा है। वह मुंज महुदा के पास पुल पर पहुंचा और रात लगभग 8 बजे अपनी बाइक वहीं पार्क की। उसने चारों ओर देखा और उसके बाद फिर मगरमच्छों वाली नदी में कूद गया। वहीं पास में तैनात एक पुलिसकर्मी ने अलार्म बजाया और उसे बचाने के लिए मदद मांगी जिसके बाद कानू माली के रूप में पहचाने जाने वाले एक स्थानीय व्यक्ति ने दया को बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी।

यह भी पढ़ें: राजस्थान विधानसभा में एंटी मॉब लिंचिंग बिल पास होने पर भाजपा ने इसलिए किया विरोध

बचाव के प्रयासों में पुलिसकर्मी और अन्य स्थानीय लोग शामिल हुए। पुलिस ने कहा कि दयमा पांच साल से शादीशुदा है। उसका अपनी पत्नी के साथ विवाद हुआ था। इसीलिए वह परेशान था। झगड़े के कारण ही उसने आत्महत्या करने का प्रयास किया।

सबसे बड़ी हैरानी वाली बात यह रही कि किसी भी मगरमच्छ ने न तो दयमा और न ही उसे बचाने गए आदमी पर हमला किया। फ़िलहाल पुलिस ने बताया कि दयमा की हालात अब स्थिर है।