Urvashi Rautela ने बेडरूम में दिखाए हुस्न के जलवे, अदाएं बना देंगी आपको दीवाना

367


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बेडरूम में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उर्वशी की अदाएं बेहद कातिलाना लग रही हैं. 

बेडरूम से किया वीडियो शेयर

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली उर्वशी (Urvashi Rautela) ने अपना एक हॉट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देख लग रहा है कि वो अपने बेडरूम में हैं और वहां अपने हुस्न के जलवे दिखा रही हैं. वीडियो में उर्वशी ने ग्रीन कलर का आउटफिट डाला हुआ है, जो उन पर खूब फब रहा है. 

 

 

डायमंड मास्क में हुई थीं ट्रोल

हाल ही में उर्वशी (Urvashi Rautela) ने मास्करेड पहने हुए एक वीडियो शेयर किया था. उर्वशी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, ‘डायमंड फुल मास्करेड. ये बहुत भारी-भरकम था. इसके लिए मुझे दोष न दें.’ पहले उर्वशी के फैन्स काफी कंफ्यूज हो गए थे और उन्हें ये समझ नहीं आ रहा था कि वह कहना क्या चाहती हैं. कई लोगों ने उर्वशी की तारीफ की थी तो कई ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया था.

 

 

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में करने जा रहीं डेब्यू

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने ‘सिंह साहब द ग्रेट’, ‘हेट स्टोरी 4’, ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’, ‘सनम रे’, जैसी फिल्मों में काम किया है और अब वह तमिल फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने जा रही हैं.

यह भी पढ़ें- कॉलेज के दिनों में Honey Singh करते थे ऐसा धमाकेदार डांस, पुराना वीडियो हुआ वायरल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link