UP Politics : यूपी में अपराध चरम पर.. कुंभरण की नींद सो रही है योगी सरकार, संजय सिंह का जोरदार हमला

206
UP Politics : यूपी में अपराध चरम पर.. कुंभरण की नींद सो रही है योगी सरकार, संजय सिंह का जोरदार हमला

UP Politics : यूपी में अपराध चरम पर.. कुंभरण की नींद सो रही है योगी सरकार, संजय सिंह का जोरदार हमला

लखनऊ: आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद व यूपी प्रभारी संजय सिंह ने एक बार फिर प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है। आप सांसद ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर निशाना साधा है। संजय सिंह ने सुल्तानपुर में बीटेक छात्रा से गैंगरेप और झांसी में तीन युवतियों के शव मिलने की वारदात का जिक्र करते हुए कहा कि यूपी में अखबार ऐसी घटनाओं से भरे पड़े हैं, लेकिन सरकार और प्रशासन कुम्भकर्णी मुद्रा में है। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हुई हमीरपुर जिले की एक घटना को लेकर भी आप सांसद ने सरकार को सवालों के कटघरे में खड़ा किया है।

वहीं आप सांसद संजय सिंह ने मैनपुरी की घटना को ट्वीट करते हुए योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मैनपुरी में रेप पीड़ित गर्भवती लड़की को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया गया। इसको लेकर सीएम योगी पर निशाना साधते हुए संजय सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी यह घटना कानून व्यवस्था को पैरों तले कुचलने की है, दरिंदे इतने बेखौफ हैं कि गर्भवती रेप पीड़िता को ही जिंदा जला दिया।

सरकार और प्रशासन कुंभकरण की मुद्रा में है- संजय सिंह
यूपी प्रभारी व आप सांसद संजय सिंह यहीं नहीं रुके, उन्होंने झांसी में तीन युवतियों के शव मिलने, सुल्तानपुर में बीटेक छात्रा से गैंगरेप और राजधानी लखनऊ में चलती गाड़ी में छात्रा से गैंगरेप की घटना को लेकर भी प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। आप सांसद ने कहा कि उत्तर प्रदेश के अखबार ऐसी घटनाओं से भरे पड़े हैं लेकिन सरकार और प्रशासन कुंभकरण की मुद्रा में है। उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश में आए दिन बलात्कार गैंग रेप की घटनाएं हो रही हैं अपराधी बेखौफ होकर घूम रहे है।

कानून का राज ध्वस्त हो चुका है- संजय सिंह
साथ ही संजय सिंह ने पूर्व में हुई हाथरस और लखीमपुर कांड में आरोपियों के खिलाफ योगी सरकार द्वारा कड़ी कार्रवाई ना करने का भी गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने कहा हाथरस और लखीमपुर कांड के दरिंदों के खिलाफ योगी सरकार ने कोई कड़ी कार्यवाही नहीं की। जिसकी वजह से अपराधियों का मनोबल बढ़ा है और लगातार कानून से खिलवाड़ कर रहे है बेखौफ होकर घूम रहे हैं। आप सांसद ने कहा महिलाएं अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है उत्तर प्रदेश में कानून का राज ध्वस्त हो चुका है।

‘आजादी के 75 साल बाद भी पीने का पानी नसीब नहीं’
वहीं सांसद संजय सिंह ने ट्विटर पर हमीरपुर से जुड़े एक वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आजादी के 75 साल बाद भी उत्तर प्रदेश के कई जनपद के लोगों को पीने का साफ पानी नसीब नहीं हो पा रहा है और, बीजेपी सरकार डिजिटल इंडिया स्टार्टअप की बात कर रही है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बुंदेलखंड क्षेत्र में लोग पीने के पानी के लिए तरस रहे हैं लेकिन बीजेपी सरकार ने हर घर टोंटी से जल देने के नाम पर जल जीवन मिशन योजना में हजारों करोड़ों का घोटाला कर दिया। जनता के हजारों करोड़ रूपया भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गए। वहीं इस मामले में संजय सिंह ने भ्रष्टाचारियों के खिलाफ जांच की मांग की है।

राजनीति की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – राजनीति
News