UP Politics: अखिलेश यादव पर रिवर फ्रंट, खनन मामले में नहीं की कार्रवाई, OP Rajbhar ने सपा को बताया BJP की B टीम

4
UP Politics: अखिलेश यादव पर रिवर फ्रंट, खनन मामले में नहीं की कार्रवाई, OP Rajbhar ने सपा को बताया BJP की B टीम

UP Politics: अखिलेश यादव पर रिवर फ्रंट, खनन मामले में नहीं की कार्रवाई, OP Rajbhar ने सपा को बताया BJP की B टीम

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर अपने बयानों से सियासी पारा बढ़ा देते है। इस वक्त जब घोषी उपचुनाव में बीजेपी और सपा के लिए करो या मरो की स्थिति आ गई है, उस वक्त सुभासपा मुखिया ओपी राजभर ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए बीजेपी की भी मुश्किलें कहीं न कहीं बढ़ा दी है। ओपी राजभर ने सपा को बीजेपी की B टीम बताते हुए खनन और रिवर फ्रंट मामले में कार्रवाई न होने को लेकर अखिलेश यादव पर करारा प्रहार बोल दिया है। वहीं राजभर के हमले पर समाजवादी पार्टी ने पलटवार कर दिया है।

सपा प्रवक्ता फखरुल हसन चांद ने ओपी राजभर पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। सपा को उनसे पूरी हमदर्दी है। ओपी राजभर का स्वास्थ्य जल्द ठीक हो इसकी हम ईश्वर से कामना करते है। बीजेपी को चाहिए मानवता के नाते ही सही पिता पुत्र को जल्द मंत्री बना दें, जिससे हो सकता है कि ओपी राजभर का मानसिक संतुलन जो बिगड़ गया है वो सही हो जाए। इसके साथ ही सपा प्रवक्ता ने कहा कि अगर ओपी राजभर लखनऊ आ जाए तो ओपी राजभर और उनके बेटे का पूरा ईलाज मैं अपने खर्चे पर कराने के लिए तैयार हूं।

कौन किससे मिलने जाता है सबको पता है- सपा

अखिलेश यादव के सीएम योगी से मिलने के राजभर के दावे पर सपा प्रवक्ता ने कहा कि यह सब निराधार बाते हैं। उन्होंने कहा सभी जानते है कि कौन मिलने जाता है। इतना जरूर है कि जब नेताजी जिंदा थे तब सीएम योगी जरूर मिलने आए थे। अखिलेश यादव मिलने गए यह कहना ये पूरी तरह से हास्यप्रद है। इसके साथ ही सपा प्रवक्ता ने कहा कि अगर ओपी राजभर के पास फोटो होती और उनकी बात में रत्तीभर भी सच्चाई होती तो वो इतने बड़े बड़बोले वाले नेता है कि वो पहले फोटो सार्वजनिक करते उसके बाद बयान देते। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी नेता जी मुलायम सिंह यादव की विचारधारा, लोहिया जी और मान्यवर कांशीराम जी को मानने वाले लोग है। इसलिए सपा वाले न किसी से डरते है न ही झुकते हैं।

राजभर के अपने स्वतंत्र विचार है- बीजेपी

सुभासपा मुखिया ओम प्रकाश राजभर के बयान पर बीजेपी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दे दी है। ओपी राजभर के सपा को बीजेपी की B टीम बताने वाले बयान पर बीजेपी प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने कहा कि राजनीति में ओम प्रकाश राजभर हमारे सहयोगी जरूर है, लेकिन उनके अपने स्वतंत्र विचार है। सपा आजकल B टीम होने का सर्टिफिकेट बांट रही है, उसी तंज का जवाब ओम प्रकाश राजभर ने चुनावी सभा में दिया है।

मनीष शुक्ला ने कहा कि कुछ इसी तरह का आरोप 2015 में जब समाजवादी पार्टी बिहार चुनाव लड़ने जा रही थी, उस वक्त कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि सपा बीजेपी की B टीम है। इसके साथ ही रिवर फ्रंट और खनन मामले में कार्रवाई के सवाल के सवाल पर बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार में करप्शन और क्राइम पर जीरो टॉलरेंस की नीति है, कोई कितना भी रासुखा वाला हो कानून के मुताबिक उसके ऊपर कार्रवाई की जा रही है।

ओपी राजभर ने अखिलेश यादव को लेकर कही ये बात

सुभासपा मुखिया ओपी राजभर इन दिनों घोषी उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी दारा सिंह चौहान के पक्ष में वोट मांग रहे है। इसी क्रम में ओपी राजभर का शनिवार को एक वीडियो सामने आया। इसमें राजभर समाजवादी पार्टी को बीजेपी की B टीम बता रहे हैं। ओपी राजभर वीडियो में कहते नजर आ रहे है कि सपा के लोग कहते है कि बीएसपी बीजेपी की B टीम है, लेकिन हम कह रहे है कि सपा भारतीय जनता पार्टी की B टीम है। इसके साथ ही राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव रात में चोरी से गुलदस्ता लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ के वहां जाते है।

उन्होंने कहा कि इसकी फोटो भी दिखा सकते है। राजभर ने कहा कि रामगोपाल यादव के लड़के का नाम खनन वाले मामले में आया, क्या जांच हुई। उन्होंने आगे कहा कि सीबीआई जांच में अखिलेश यादव का खनन वाले मामले में नाम आया, उसमें कुछ कार्रवाई हुई। इसके साथ ही गोमती रिवर फ्रंट में नाम आने और जांच में कुछ न होने को लेकर भी सवाल उठाया है।

राजनीति की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – राजनीति
News