UP Crime: खूनी होली से यूपी थर्राई! यूपी के कई जिलों में खूनी संघर्ष | Murder priest in Sitapur, brutal murder on roads in Bareilly-Agra, murder inside house in Baghpat | Patrika News

9
UP Crime: खूनी होली से यूपी थर्राई! यूपी के कई जिलों में खूनी संघर्ष | Murder priest in Sitapur, brutal murder on roads in Bareilly-Agra, murder inside house in Baghpat | Patrika News

UP Crime: खूनी होली से यूपी थर्राई! यूपी के कई जिलों में खूनी संघर्ष | Murder priest in Sitapur, brutal murder on roads in Bareilly-Agra, murder inside house in Baghpat | News 4 Social

यह भी पढ़ें

होली से पहले मस्जिदों को तिरपाल से ढकवाया, पुलिस प्रशासन अलर्ट

परिवार के लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया गया।इस मामले में गोपाल नगर निवासी विकास सक्सेना, रिंकू और दो अन्य के खिलाफ थाना बारादरी में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। विवाद के दौरान मोहल्ले में अश्लीलता की गई। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने इसमें शामिल खुराफातियों को चिन्हित कर रही है।

यह भी पढ़ें

Video: लखनऊ में पुलिस चौकी के पास दबंगों ने युवक को पीटा, राहगीरों ने बनाया वीडियो

दूसरी घटना आगरा की है। ट्रांस यमुना कॉलोनी नरायच सब्जी मंडी चौराहा पर रविवार की दोपहर होली के हुल्लड़ में आए करीब आधा दर्जन लोगों ने एक युवक को पीट-पीट कर मार डाला। जिस समय ये घटना हुई उस दौरान वहां आसपास काफी संख्या में लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी उसे बचाने की कोशिश नहीं की। हालांकि युवक की बहन हमलावरों से जरूर भिड़ गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार रवि उर्फ बौना उम्र 22 वर्ष पुत्र सोरन दास निवासी नरायच सब्जी मंडी घर के पास ही था। बघेल मंदिर के पास झगड़ा हो रहा था, सूचना पर उसे देखने रहा था वह जैसे ही घर से निकल दस कदम पर ट्रांस यमुना नरायच सब्जी मंडी चौराहा पर पहुँचा ही था कि आधा दर्जन युवक होली का हुल्लड़ करते हुए बाइकों से जा रहे थे।

यह भी पढ़ें

Video: लखनऊ के आंगनबाड़ी केंद्र लगा ताला, बच्चे अंदर बंद, वीडियो वायरल

रास्ते मे हमलावरों से रवि उर्फ बौना का टकराव हो गया युवक रवि पर टूट पड़े। आरोपियों ने रवि की पीट पीटकर हत्या कर दी। युवक की हत्या के दौरान चौराहा पर भीड़ तमाशा देखते रही। किसी ने भी उसे बचाने की हिम्मत नहीं की। भाई को पिटता देखकर बचाव में बहन उषा आई। बहन हमलावरों से भिड़ गई। युवक की बहन आरोपी की बाइक पर लटक गई। इस दौरान उषा से भी हमलावरों की हाथापाई हुई।मौके पर थाना एत्माद्दौला व ट्रांस यमुना पुलिस मौके पर पहुँच गई।बताते हैं यहां आकर पुलिस सीमा विवाद में उलझ गई।

यह भी पढ़ें

Video: लखनऊ की समिट बिल्डिंग में चले जमकर जूते- चप्पल,लात-घूसे, वीडियो वायरल

तीसरी घटना राजधानी लखनऊ से सटे सीतापुर की है। यहां रामकोट थाना क्षेत्र में सोमवार को होली के दिन मंदिर के पुजारी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार रामकोट थाना क्षेत्र अंतर्गत कस्बा रामकोट में बने प्राचीन मंदिर गंगासागर तीर्थ के पुजारी हिमांशु उर्फ संकुल की अज्ञात लोगों के द्वारा धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी। पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि मंदिर के सेवादार की बांके से अज्ञात लोगों द्वारा हत्या की गई है। पुजारी का शव मंदिर में ही पड़ा मिला है। परिजनों व अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा। पुजारी हिमांशु पिछले करीब 30 साल से मंदिर में रहते थे। फिलहाल अभी तक पुलिस को पुजारी की हत्या किसने की और क्यों की, इसका सुराग नहीं लग पाया है।”

यह भी पढ़ें

लखनऊ की दबंग महिलाओं का दबंग वीडियो हुआ वायरल

चौथी घटना पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बागपत की है।यहां रविवार देर रात अपने घर में सो रहे व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्त्या के बाद आरोपी मोके से फरार हो गया। बड़ौत थाना क्षेत्र अंतर्गत कमला नगर कॉलोनी का है, जहां वेदपाल रोज की तरह ही अपने घर में सोने के लिए गया था, अनुमान है कि देर रात वेदपाल की निर्मम हत्त्या कर दी गई। सुबह परिजन वेदपाल को बुलाने के लिए पहुंचे तो वहां उसका लहूलुहान शव पड़ा हुआ था।परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल कर जल्द खुलासा करने का आश्वासन दिया है।

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News