Udaipur Murder : गहलोत सरकार हुई फेल, इस्तीफ़ा दें मुख्यमंत्री- नरोत्तम मिश्रा

42

Udaipur Murder : गहलोत सरकार हुई फेल, इस्तीफ़ा दें मुख्यमंत्री- नरोत्तम मिश्रा

Rajasthan News : मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इस घटना की जितनी निंदा की जाए वह कम है। ​​​​कांग्रेस की नीतियों से राजस्थान में कट्टरपंथ फल-फूल रहा है। राजस्थान सरकार पूरी तरह से फेल हुई है। उनकी तुष्टिकरण की नीति का परिणाम इस जघन्य हत्या के रूप में सामने आया है। ऐसे में अब उन्हें जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफ़ा दे देना चाहिए।

 

जयपुर : राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल हत्याकांड को वीभत्स बताते हुए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का इस्तीफ़ा मांगा है। उन्होंने शुक्रवार को कहा कि राजस्थान सरकार पूरी तरह से फेल हुई है। उनकी तुष्टिकरण की नीति का परिणाम इस जघन्य हत्या के रूप में सामने आया है। ऐसे मुख्यमंत्री को पद पर रहने का कोई हक़ नहीं है।
navbharat times -कन्हैयालाल हत्याकांड : सचिन पायलट बोले- दोषियों को ऐसी सजा मिले जो पूरे देश के लिए मिसाल बन जाए

तुष्टिकरण की नीति के चलते हुआ दर्दनाक हत्याकांड
नरोत्तम मिश्रा ने उदयपुर में हुई घटना को पीड़ादायक बताया। उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत सरकार की तुष्टिकरण की नीति के चलते अलग-अलग समय पर कई प्रकार की हिंसक घटनाएं पहले भी सामने आती रही हैं। इस तरह की तालिबानी घटनाएं कश्मीर, पश्चिम बंगाल और केरल में हुआ करती थीं। अब गहलोत सरकार में लोगों के मन इतने बढ़ गए कि इन्होंने राजस्थान में भी दर्दनाक हत्याकांड को अंजाम दे दिया।
navbharat times -मुख्यमंत्री ने कन्हैयालाल के घर पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की

कट्टरपंथियों के सामने घुटने टेक चुकी है गहलोत सरकार
एमपी के गृह मंत्री ने कहा कि इस घटना की जितनी निंदा की जाए वह कम है। कांग्रेस की नीतियों से राजस्थान में कट्टरपंथ फल-फूल रहा है। राजस्थान में हिन्दुओं को टारगेट कर दंगे किए जाते हैं। गहलोत सरकार इन कट्टरपंथियों के सामने घुटने टेक चुकी है। ऐसे में अब उन्हें जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफ़ा दे देना चाहिए। उन्होंने कहा कि राजस्थान के मंत्री परसादी लाल मीणा भाजपा को घटना के लिए जिम्मेदार बता रहे हैं। यह हास्यास्पद है कि सरकार उनकी है और जिम्मेदारी हमारी। यदि उन्हें लगता है कि भाजपा का कोई व्यक्ति जिम्मेदार है तो उसे गिरफ्तार कर लें यह मीणा का गैर जिम्मेदाराना बयान है।

Vasundhara Raje on Udaipur Case: इतनी हिम्मत कि पीएम का नाम ले लिया…कन्हैया हत्याकांड पर वसुंधरा ने गहलोत को घेरा

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : madhya pradesh home minister narottam mishra demanded resignation from ashok gehlot
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News