मूर्ति विसर्जन के दौरान दो गुटों में झड़प, बमबारी तक पहुंच मामला

291
patna
patna

शुक्रवार को पटना के अशोक राजपथ इलाके में में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो गुटों के बीच हाथापाई हो गई , मामला इतनी हद तक बढ़ गया था कि पत्थरबाजी भी होने लगी और कार तक को जला दिया गया। पुलिस को इस खबर के बारे में इत्तला की गई लेकिन पुलिस मौके पर हालात को नियंत्रित करने के लिए नहीं पहुंची।

Sadhna71. -

खबर के मुताबिक यह घटना पीरबहोर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है। जहां मूर्ति विसर्जन को लेकर लड़ाई की शुरुआत हुई थी. पुलिस अधिकारी के मुताबिक छात्र अशोक राजपथ पर मूर्ति विसर्जन के लिए जा रहे थे. तभी रास्ते में कुछ असामाजिक तत्वों ने उन्हें घेर लिया, किसी बात को लेकर दोनों गुटों में पहले झड़प हुई, बाद में वहां का आपे से बाहर निकल गया। नौबत यहाँ तक पहुंच गई थी कि गुटों के बीच काफी देर तक पत्थरबाजी चलती रही।

अभी फिलाल स्थिति काबू में है। अभी हालत पुलिस की निगरानी में है। सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाले जा रहे हैं। उनका कहना है कि मामूली कहासुनी के बाद शुरु हुआ विवाद हिंसक झड़प में बदल गया। असामाजिक तत्वों ने बमबाजी की जिसमें दारोगा मनोज कुमार और एक सिपाही भी घायल हो गए. पूरे अशोक राजपथ इलाके में दहशत का माहौल पैदा होगया।

यह भी पढ़ें : बिहार: रिवरफ्रंट प्रोजेक्ट के जरिए बढ़ेगी गंगा मैया की खूबसूरती

दुकानदार भाग रहे थे, उन्हें डर था कि वो कहीं उपद्रवियों की चपेट में न आ जाएं, लोगो का यहाँ तक कहना था की अगर पुलिस समय पर घटनास्थल पर पहुंचती तो स्थिति इतनी ज्यादा नहीं बिगड़ती। लोगो ने साथ ही यह भी कहा की पुलिस अगर वक़्त पर पहुंचती तो इस घटना को रोका जा सकता था। फिलाल पुलिस करवाई में जुट गई है।