TV Serial Spoiler: ‘अनुपमा’ समेत ‘सई-विराट’ की जिंदगी में ट्विस्ट, ‘इमली’ में आया तूफान

76


TV Serial Spoiler: ‘अनुपमा’ समेत ‘सई-विराट’ की जिंदगी में ट्विस्ट, ‘इमली’ में आया तूफान

टीवी की दुनिया के नंबर वन शो ‘अनुपमा’ से लेकर ‘इमली’ और ‘गुम है किसी के प्यार में’ की दुनिया में क्या हो रहा है और आने वाले एपिसोड में क्या होगा, यह हम आपको यहां बताने जा रहे हैं। सबसे पहले बात करते हैं ‘अनुपमा’ की।

अनुपमा (Spoiler)
‘अनुपमा’ के आने वाले एपिसोड में बड़ा धमाका देखने को मिलने वाला है। बीते एपिसोड में दिखाया गया कि वनराज, मालविका की सहानुभूति पाने की कोशिश करता है। उसके सामने अपना दुखड़ा रोता है। अनुपमा दोनों को साथ देख हैरान रह जाती है। वहीं आने वाले एपिसोड में पाखी के एक फैसले से सबके होश उड़ेंगे।


पाखी भागते हुए आती है और अनाउंस करती है कि वह अपनी आगे की पढ़ाई यूएसए में करेगी। यह सुनकर सब शॉक में रह जाते हैं। अनुपमा, पाखी से कहती है कि वह पढ़ाई के लिए यूएसए नहीं जाएगी। लेकिन वनराज दखल देता है और कहता है कि पाखी बाहर पढ़ने जाएगी। वह अनुपमा से कहता है कि आखिर वह अकेले कैसे फैसला ले सकती है? अब देखना यह होगा कि वनराज के दखल के बाद अनुपमा क्या कदम उठाएगी। अनुपमा के मुताबिक, वनराज घर के बच्चों को जिम्मेदारियों से भागने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है। यही बात वह अनुज को बताती है और रोने लगती है। तब अनुज, अनुपमा को चुप कराता है और हिम्मत देता है।
Spoiler: जेल से फरार ‘इमली’ की खतरे में जान, नंदिनी-समर के रिश्ते को तोड़ने के लिए वनराज की चाल
इमली (SPOILER)
वहीं ‘इमली’ में आने वाले एपिसोड में खूब धमाका देखने को मिलने वाला है। इमली और आर्यन के पगडंडिया पहुंचने से पहले उनके साथ बहुत कुछ होता है, जो उनके होश उड़ा देता है। पगडंडिया पहुंचने के लिए आर्यन और इमली जंगल का रास्ता लेते हैं। लेकिन तभी तूफान आ जाता है और कुछ अजीब से दिखने वाले लोग आकर उन्हें घर लेंगे। जब आर्यन और इमली अपने घुटनों पर बैठ जाते हैं तो वो लोग इमली को ‘पन्ना परी’ पुकारने लगते हैं। वो लोग इमली को अपनी रानी की तरह ट्रीट करते हैं। यह देख इमली और आर्यन हैरान रह जाते हैं। अभी तक एपिसोड में दिखाया गया था कि बस खराब हो जाती है, तो इमली और आर्यन पैदल जाने का प्लान बनाते हैं। ऐसे में बिल्ली के रास्ता काटने से इमली परेशान हो जाती है और किसी अनहोनी की आशंका जताती है।


navbharat times -Anupama Update: मालविका और वनराज शाह की नजदीकियों से आया शो में नया ट्विस्ट
गुम है किसी के प्यार में (SPOILER)
वहीं ‘गुम है किसी के प्यार मे’ भी खूब ड्रामा देखने को मिलने वाला है। श्रुति की सर्जरी हो चुकी है। जिंदगी और मौत से लड़ रही श्रुति की हालत देख सई और विराट टूट जाते हैं। सई, श्रुति की सेफ्टी के लिए प्रार्थना करती है। वहीं श्रुति को पता चलता है कि सई ने ही उसे लाइफ सेविंग इंजेक्शन दिया था।


navbharat times -Spoiler Alert: अनुपमा ने दी वनराज को चेतावनी, YRKKH में अक्षरा को लगी शगुन की हल्दी
सई की वजह से श्रुति बच जाती है। श्रुति, सई को सच बताने की कोशिश करती है, लेकिन पुलकित रोक देता है और पुलकित सई को वहां से ले जाता है। आखिर श्रुति क्या बताना चाहती थी?

tv shows spoiler





Source link