TRP List 11th Week 2022 BARC: लिस्ट में बड़ी फेरबदल, ‘नागिन 6’ लुढ़का और इस शो ने मारी जंप

142


TRP List 11th Week 2022 BARC: लिस्ट में बड़ी फेरबदल, ‘नागिन 6’ लुढ़का और इस शो ने मारी जंप

नई दिल्ली: बार्क इंडिया यानी BARC (Broadcast Audience Research Council) हर सप्ताह गुरुवार के दिन टीवी के टॉप शोज की लिस्ट जारी करता है. आज 24 मार्च को साल 2022 के 11वें हफ्ते के टॉप 5 शो से की लिस्ट सामने आ चुकी है. इस लिस्ट में बीते सप्ताह से काफी कुछ बदलता नजर आ रहा है. लेकिन रुपाली गांगुली स्टारर शो ‘अनुपमा’ (Anupama) की बादशाहत बरकरार है. लेकिन वहीं दूसरी ओर इस शो को टक्कर देने तेजी से ऊपर आने वाला शो ‘नागिन 6’ (Naagin 6) लिस्ट से गायब हो चुका है. देखिए किन शोज ने मारी है इस लिस्ट में बाजी…

‘अनुपमा’ (Anupama)

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर शो अनुपमा में इन दिनों भयंकर तरीके से बदलाव आ रहे हैं. आज के एपिसोड में अनुज के कार एक्सीडेंट के बाद उसकी वापसी और अनुपमा का शादी का ऐलान सब कुछ दर्शकों को हैरान करने वाला है. वहीं दोनों की लव स्टोरी लगातार लोगों को शो से बांधे हुए है. शो इस बार भी बीते डेढ़ साल की तरह नंबर 1 की गद्दी पर है.  

‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ में सई और विराट की लव स्टोरी में काफी ट्विस्ट के बाद अब ठहराव आ रहा है. लोगों को लंबे समय की उलझनों के बाद ये ट्विस्ट पसंद आ रहा है. शो इस बार लिस्ट में नंबर 2 पर अपनी जगह बनाए हुए है. 

‘ये हैं चाहतें’ (Yeh Hai Chahatein)

शो जबसे शुरू हुआ है TRP लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए है. लेकिन अब शो ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को पीछे छोड़ते हुए नंबर 3 पर जगह हासिल कर ली है. शो काफी पसंद किया जा रहा है. 

इमली (Imlie)

इस हफ्ते नंबर 3 पर दो सीरियल टिके हुए हैं. इमली और आदित्य के अलग होने के बाद से इमली की जिंदगी जिस तरह से बदलती नजर आ रही है शो की TRP में भी वह बदलाव साफ दिख रहा है. ये शो भी नंबर 3 पर अपनी जगह बनाए हुए है. 

शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ और करिश्मा सावंत स्टारर टीवी शो ‘शो ये रिश्ता क्या कहलाता है’ पहले नंबर 2 तक जाकर अब नंबर 4 तक लुड़क चुका है. शो में इन दिनों अक्षरा और अभिमन्यु की शादी का माहौल चल रहा है. लेकिन इसी बीच अभिमन्यु की मां मंजरी का एक्सीडेंट हुआ है. हो सकता है इस ट्विस्ट का फायदा अगले सप्ताह की लिस्ट में शो को मिले. 

डीआईडी लिटिल मास्टर्स (DID Little Masters Season 5)

जी टीवी के सुपर हिट डांस रियलिटी शो ‘डीआईडी लिटिल मास्टर सीजन 5’ (DID Little Masters Season 5) ने कम ही समय में TRP लिस्ट में 5वें स्थान पर जगह बना ली है. शो काफी पसंद किया जा रहा है.  ‘नागिन 6’ की बात की जाए तो पिछले हफ्ते यह 5th पोजीशन पर था. लेकिन इस बार यह लिस्ट से गायब है. 

इसे भी पढ़ें: The Kashmir Files box office collection: विवेक अग्निहोत्री की 200 करोड़ की दहाड़, हिल गया बॉलीवुड

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link