मध्य प्रदेश: राजस्थान की आदिवासी महिला के साथ बलात्कार के बाद जहर देकर मारा गया

0
https://news4social.com/?p=48849

मध्य प्रदेश में एक युवक द्वारा कथित रूप से बलात्कार और जहरीला पदार्थ देने के से राजस्थान के बारां जिले के एक अस्पताल में 20 वर्षीय आदिवासी महिला की मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को इस घटना की जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक राजस्थान की कंजर जनजाति की चार महिलाएं शुक्रवार को एक निजी कार्यक्रम में प्रस्तुति देने के लिए मध्य प्रदेश के गुना शहर गई थीं। उनमें से दो को दो युवक बस स्टैंड से एक जंगल में ले गए। पुलिस ने कहा कि महिलाओं में से एक का बलात्कार किया गया था। पुलिस के मुताबिक युवकों ने शुक्रवार रात गुना के पास रूठियाई रेलवे स्टेशन पर महिलाओं को गिरा दिया और वे शनिवार सुबह ट्रेन से बारां लौट आए।

पीड़िता को आधी बेहोशी की हालत में बारां के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहाँ शनिवार को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि शव को दोपहर बाद उसके परिवार को सौंप दिया गया।

कथित तौर पर बलात्कार का शिकार हुई महिला की बहन ने कहा कि पंकज कलाल के रूप में पहचाने जाने वाले एक युवक ने उसके साथ कुछ जहरीला पदार्थ देकर बलात्कार किया।

यह भी पढ़ें: पाक पीएम इमरान खान चलें मोदी की राह पर, अपने नागरिकों से किया यह आग्रह

पुलिस ने बलात्कार सहित भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामले में एक प्राथमिकी दर्ज की है। उन्होंने कहा कि एफआईआर गुना पुलिस स्टेशन को भेजी गई है।