दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर कुछ किन्नरों ने की शर्मसार हरकतें, पढ़िये पूरी खबर

0

नई दिल्ली:  दिल्ली में हाल ही में एक बहुत शर्मसार घटना समाने आई. अपने विशिष्ट डिजाइन और खूबियों को लेकर दुनियाभर में चर्चित दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर कुछ किन्नरों ने ऐसा कारनामा किया है जिसे देखकर आप भी दंग रहा जाएंगे.

किन्नरों के निर्वस्त्र होने की विडियो नेटवर्किंग साइट्स पर हुई तेजी से वायरल 

बता दें कि सिग्नेचर ब्रिज पर बीच सड़क वाहन पार्क कर सेल्फी लेने का एक मामला सोशल मीडिया में काफी तेजी से फैल रहा है. इस विडियो में कुछ किन्नरों के निर्वस्त्र होने की विडियो काफी वायरल हो रहीं है जो भी इसे देखता है वह शर्म से पानी-पानी हो गया है. कुछ किन्नरों ने अपने कपड़े उतारकर अश्लील हरकतें बीच सड़क पर की है.

तीन से चार किन्नरों ने अपने पूरे कपड़े उतारे और एक-दूसरे से लिपट रहीं है 

इस विडियो में साफ दिख रहा है कि तीन से चार किन्नरों ने अपने पूरे कपड़े उतार दिए है और फिर से एक-दूसरे से लिपटते हुए गलियां देनी शुरू की है. ये ही नहीं उन्हें डांस भी करते देखा गया है. ये ही नहीं, इस ब्रिज से गुजरने वाला हर इंसान शर्म के मारे कुछ बोल तक नहीं पाया. हालांकि इन हरकतों के कारण सिग्नेचर ब्रिज पर काफी देर तक जाम भी लगा रहा.

मामला हुआ दर्ज 

जैसे ही ये विडियो वायरल हुई न्यू उस्मानपुर पुलिस ने देर रात कई किन्नरों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कर दिया गया. इस विडियो में कुछ किन्नर टू व्हीलर से आते हैं और कपड़े उतार कर अश्लील हरकतें करना शुरू करते है. हालांकि, जो भी उन्हें वह से जाने को भी कहा तो उन्हें गाली देना शुरू कर दिया और ज्यादा विरोध करने के बाद उन्हें वहां से जाना ही पड़ा.