जानिए आज का दिन किन राशियों के लिए शुभ है ?

0
जानिए आज का दिन किन राशियों के लिए शुभ है ?

मेष
आज मेष राशि विद्यार्थियों के लिए लाभदायक होगा, शिक्षा में सफलता मिलेगी. आपके प्रयासों से आपको पहचान मिलेगी. छात्रों को विदेश में जाकर पढ़ने का मौका मिल सकता है. आपके काम काज में रूकावटें आ सकती है. कोई बड़ी क्षति होने से बच सकते है. संबंधों में अनबन हो सकती है अपने शब्दों में नियंत्रित खरें. अपने शरीर का ध्यान रखें. कर्यक्षेत्र में बदलाव होगें आपका शुभ रंग खाकी है, शुभ अंक 5 है.

वृष
आपको आर्थिक लाभ हो सकता है. आप धार्मिक यात्राओं पर जा सकते हैं. अपनी सामाजिक गौरव कायम रखने के लिए किसी गलत व्यवहार में शामिल न हो. जीवन साथी के साथ संबंध अच्छे रहेगें. व्यापारिक यात्रा की संभावना है. महिला कर्मचारियों से सतर्क रहें. स्वास्थ्य पर ध्यान दें. आपका शुभ रंग नारंगी है और शुभ अंक 8 है.

मिथुन
आपके झुकाव सामाजिक जीवन की अपेक्षा मानसिक जीवन की ओर हो सकता है. आपको परिवार में शान्ति मिल सकती है. आप अपने करियर से संबंधी महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले दो बार सोच लें. अपनी भावनाओं में नियंत्रित रखें शांत रहें यह आपके लिए फायदेमंद साबित होगा. आपके जीवनसाथी से साहयता मिलेगी. अपके जीवनसाथी की तबीयत बिगड़ जाने से हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ सकता है. आपका शुभ रंग भूरा है शुभ अंक 2 है.

कर्क
कार्य के संबंध में विदेश यात्रा का योग बन सकता है. यात्रा के समय सावधानी बरते क्योंकि चोट लगने का खतरा रहेगा. अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें, आप अपने कार्य में ध्यान दें. आपको स्वास्थ्य से संबंधित समस्याएं हो सकती है. आपका शुभ रंग लाल है शुभ अंक 9 है.

सिंह
आज का दिन आप करियर की शुरूआत करेगें, तो आज का दिन आपके लिए शुभ है. यदि आप मेहनत करते है, तो आपको सफलता जरूर मिलेगी. परिवार का पूरा-पूरा सहयोंग मिलेंगा. जीवनसाथी से संबंध काफी अच्छे रहेगें. विदेश यात्रा करने के संभावना है. सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है. आपका शुभ रंग हरा है और शुभ अंक 3 है.

कन्या
आज के दिन आप आर्थिक और व्यापारिक कार्य की शुरुआत करते है, तो आपके लिए बेहतर हो सकता है आर्थिक समस्याएं दूर होंगी. आपको अपने रिश्तों से सावधान रहने की जरूरत है शादी के इच्छूक लोगों की उपयुक्त जीवनसाथी की तलाश पूरी हो सकती है. व्यवसाय में सफलता होगी. स्वास्थ्य बेहतर रहेगा. आपका शुभ रंग बदामी और शुभ अंक 1 है.

तुला
किसी से बात करते समय ध्यान रखें कि किसी से गलत न बोले खुद पर संयम रखे शांत रहने से सफलता मिल सकती है. खर्च पर ध्यान दे खर्च अधिक हो सकता है. शारीरिक और मानशिक स्वास्थ्य में हानि हो सकती है. आपका शुभ रंग मेंहदी है शुभ अंक 7 है.

वश्चिक
धन और व्यापार कार्य में वृद्धि होने के पूरे संभावना है. मित्रों के साथ घूमने जा सकते है. जीवनसाथी प्राप्त होने के लिए आज का दिन शुभ है. किसी के साथ उग्र व्यवहार न करे क्रोध पर नियंत्रण रखे. जोड़ों और मांसपेशियों में दर्द की संभावना है आपका शुभ रंग गुलाबी है, शुभ अंक 5 है.

धनु
आपके व्यापार में सफलता मिलेगी. कार्यालय में वातावरण अनुकूल रहेगा. आपके पद में उन्नति होने की पूरी संभावना है. आपको परिवार से पूरी-पूरी सहायता मिल सकती है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. क्योंकि स्वास्थ्य के कारण आपका खर्च बढ़ सकते है. आपका शुभ रंग लेवेंडर और शुभ अंक 6 है.

मकर
आज आपके विदेश जाने की संभावनाएं बढ़ सकती है. परिवारजनों का पूरा सहयोग होगा व्यवसाय में पद की उन्नति हो सकती है उच्च अधिकारियों को भी आप के कार्य से प्रसन्नता होगी. स्वास्थ्य में सुधार रहेगा. आपका शुभ रंग सिंदुरी है और शुभ अंक 8 है.

कुंभ
आज किसी भी नए काम की शुरूआत न करें. खान पान का ध्यान रखे स्वास्थ्य से संबंधित परेशानी हो सकती है. अपनी वाणी पर संयम रखें आप किसी के साथ उग्र बातें न करें. अपने मनमुटाव को टालने की कोशिश करें. आपका शुभ रंग परपल, अंक 4 है.

यह भी पढ़ें : जानिए किन राशियों के लिए शुभ है सोमवार

मीन

व्यापार में आपको लाभ होगा. कहीं भी यात्रा कर सकते है. अपने खर्चे से बचें. स्वास्थ्य ठीक रहेगा, दोस्तों और प्रियजनों से मिलकर खुशी मिलेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. नकारात्मक धारणा से बचें. बेवजह खर्चा न करें. शुभ रंग नीला शुभ अंक 5 हैं.