जानिए किन राशियों के लिए शुभ है सोमवार

395
जानिए किन राशियों के लिए शुभ है सोमवार

मेष
अपनी सेहत का ध्यान रखे, करियर में समस्या की संभावना है और आपका स्थान परिवर्तन हो सकता है भाग्य प्रतिशत 65 रहेगा और शुभ रंग हरा है.

वृषभ
इन राशि वाले लोगों के रोजगार में उन्नती होगी. आपको उपहार भी मिल सकता है. किसी से भी आपको शुभ सूचना मिल सकती है. शुभ रंग सुनहरा है और आपका भाग्य 75 प्रतिशत आपके साथ होगा.

मिथुन
अपनी सेहत का खास ध्यान रखें और वाद-विवाद से बचे इस सभी से बचने का उपाय है कि आप सफेद वस्तु का दान करें आपका शुभ रंग सफेद है आपका भाग्य 60 प्रतिशत आपके साथ रहेगा.

कर्क
कर्क राशि वालों के लिए उनके करियर से संबंधित मामलों में काफी फायदा होगा. उनको आर्थिक लाभ होने की पूरी संभावना है. अगर आपके रिश्तों में कोई समस्या है, तो उस समस्या का समाधान भी होगा. शुभ रंग क्रीम और आपका भाग्य 70 प्रतिशत आपके साथ रहेगा.

सिंह
अगर आप किसी मुकदमे में या किसी ऐसे काम में फंसे है जिसे सुलझने में काफी दिक्कतें आ रही है आपको उन मामलों में विजय मिल सकती है, साथ ही साथ आपकी मानसिक समस्या भी दूर हो सकती है, अगर आप किसी बात को लेकर काफी चिंतित है तो आपकी वह चिंता भी आज के दिन दूर हो सकती है. धन का लाभ होगा. आपका शुभ रंग सफेद है, साथ ही आपका भाग्य 80 प्रतिशत आपके साथ रहेगा.

imgpsh fullsize anim 1 2 -

कन्या
आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है, अगर आपका कोई काम रूका हुआ है तो वह काम पूरा हो जाएगा. आपको मान और सम्मान भी मिलेगा. आपका शुभ रंग गुलाबी और आज आपका भाग्य 90 प्रतिशत आपके साथ है.

तुला
सेहत बिगड़ सकती है और आपको व्यर्थ की चिंता हो सकती है, शिव जी की उपासना करें. शुभ रंग पीला और भाग्य प्रतिशत 60 रहेगा.

वृश्चिक
अगर आप किसी ऐसे मामले में फंसे जो संपत्ति से जुड़े है, तो वह मामले सुलझ जाएगें. अगर किसी काम को कर रहे हो तो उस कार्य में आपकी पद-प्रतिष्ठा में सुधार हो सकती है. संतान पक्ष की चिंता दूर होगी. शुभ रंग लाल और भाग्य 70 प्रतिशत रहेगा.

धनु
आपकी राशि में धन लाभ के योग हैं, साथ ही साथ नौकरी में परिवर्तन हो सकता है. आपको अधिक जिम्मेदारियां भी मिल सकती है. शुभ रंग नीला और भाग्य 80 प्रतिशत रहेगा.

मकर
मान सम्मान की प्राप्ति होगी. आपके कारोबार में फायदा होगा. खर्चे से बचें. शुभ रंग नारंगी और भाग्य 75 प्रतिशत रहेगा.

imgpsh fullsize anim 2 3 -

कुंभ
काम का बोझ बढ़ सकता है साथ ही घर में आशांति बने रहने की पूरी संभावना है. इन सभी समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए शिव को जल चढ़ाएं आपका शुभ रंग आसमानी और भाग्य 60 प्रतिशत आपके साथ रहेगा.

यह भी पढ़ें : जानिए शनिवार किस राशि के लिए शुभ रहेगा

मीन
नौकरी में परिवर्तन हो सकता है. आपके रूक हुए काम पूरे होगे धन मिलने कि पूरी संभावना है. अपने जीवनसाथी का ध्यान रखे उनकी सेहत खराब होने की पूरी संभावना है शुभ रंग धानी है और आपका भाग्य 70 प्रतिशत आपके साथ रहेगा.