जानिए शनिवार किस राशि के लिए शुभ रहेगा

705
जानिए शनिवार किस राशि के लिए शुभ रहेगा

मेष
इन राशि के लोगों को संताान की उन्नति होगी और सेहत में सुधार होगे. अगर आप किसी पर क्रोध करते है, तो आपके लिए हानिकारक साबित होगा. आपका शुभ रंग गुलाबी है और आपका भाग्य 75 प्रतिशत रहेगा.

वृषभ
आप नया कार्य न करें, साथ ही अपनी सेहत का ध्यान रखें, और बिना वजह की बातों को बढ़ावा न दें. आज के दिन 60 प्रतिशत भाग्य आपके साथ रहेगा. आपका शुभ रंग सफेद होगा.

कन्या
आपकी नौकरी में बदलाव की संभावना है. कोई भी निर्णय लेने या फिर कोई नया कार्य करने से पहले सोच ले. आपका शुभ रंग समुद्री हरा है. आपका भाग्य 60 प्रतिशत आपके साथ रहेगा.

तुला
आपको धन में लाभ होगा रिश्तों में उलझनों की समस्यां कम हो जाएगी, साथ ही आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आपका शुभ रंग ग्रे है और आपका भाग्य 70 प्रतिशत आपके साथ रहेगा.

imgpsh fullsize anim 1 1 -

सिंह
इन लोगों को सेहत में काफी राहत होगी, साथ ही आपकी मनोकामना भी पूरी होगी. वाहन या फिर भवन के लाभ भी हो सकते है. शुभ रंग लाल और आपका भाग्य आपके साथ 90 रहेगा.

कर्क
इन राशि वालों के विवाह में देरी होगी, लेकिन करियर में परिवर्तन होने के पूरे पूरे आसार है. आर्थिक स्थिति भी काफी अच्छी रहेगी. आपका शुभ रंग नारंगी और भाग्य 80 प्रतिशत आपके साथ रहेगा.

वृश्चिक
अगर आप किसी बड़ी समस्य में फंसे हुए है तो आपकी वह समस्या हल हो जाएगी, साथ ही करियर में भी सुधार होगा. आपके जीवनसाथी को लाभ होगा. शुभ रंग नारंगी है. भाग्य 80 प्रतिशत है.

धनु
करियर की स्थिति में सुधार हो सकता है. यात्रा करने के पूरे संभावना है, साथ ही धन में भी लाभ हो सकता है. शुभ रंग सुनहरा और भाग्य प्रतिशत 75 रहेगा.

मकर
अपनी सेहत का खास ख्याल रखें किसी भी तरह का कोई वहम ना पालें, इस समस्या से बचने के लिए आप पीपल के नीचे दीपक जलाएं शुभ रंग आसमानी और भाग्य प्रतिशत 60 है.

imgpsh fullsize anim 21 -

कुंभ
आपनी जिम्मेदारियों को ठीक से निभाएं किसी भी तहर की कोई लापरवाही न करें. तनाव ना पालें आपको मित्रों का सहयोग मिलेगा. शुभ रंग निला है और 65 प्रतिशत भाग्य आपके साथ रहेगा.

यह भी पढ़ें : जानिए किन राशियों में आपका भाग्य कितना प्रतिशत रहेगा.

मीन
आपकी ज़िन्दगी में भाग दौड बनी रहेगी, हर काम को सफलता पूर्व करें. आप अपनी सेहत का खास ध्यान रखें. अगर कोई भी कानूनी कार्यवाही चल रही है, तो आपको उसमें भी सफलता मिलेगी. आपका शुभ रंग क्रीम है, साथ ही भाग्य 70 प्रतिशत है.