Time To Dance First Look: कैटरीना की बहन Isabelle Kaif के डांसर लुक ने मचाया धमाल

269
Time To Dance First Look: कैटरीना की बहन Isabelle Kaif के डांसर लुक ने मचाया धमाल

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) अब जल्द ही फिल्म ‘टाइम टू डांस’ (Time To Dance) में नजर आएंगी, इस फिल्म में उनके साथ सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) भी डांसर अंदाज में धूम मचान वाले हैं.

नई दिल्ली: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की छोटी बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) अब बॉलीवुड में दस्तक दे चुकी हैं. उनकी पहली फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ (Suswagatam Khushaamadeed) की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इसका फर्स्टलुक लोगों को काफी पसंद आया था. वहीं अब पहली फिल्म रिलीज होने के पहले ही इसाबेल के हाथ दूसरी फिल्म लग चुकी है. अब वह सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) के साथ फिल्म  ‘टाइम टू डांस’ (Time To Dance) में नजर आएंगी. फिल्म का फर्स्टलुक और रिलीज डेट जारी की दिए गए हैं.

ओटीटी डेब्यू होगा धमाकेदार 

बताया जा रहा है कि इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) और सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) की फिल्म  ‘टाइम टू डांस’ (Time To Dance) सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. दोनों ही स्टार्स ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर फिल्म का फर्स्ट लुक (Time To Dance First Look) शेयर किया है. दोनों ही प्रोफेशनल डांसर के अंदाज में नजर आ रहे हैं. देखिए ये पोस्टर्स…

यह भी पढ़े: भारत में COVID-19 के लिए टीकाकरण की प्रक्रिया क्या है?

दोनों पोस्टर में है खास कनेक्शन

इस समय फिल्म के दो पोस्टर एक साथ रिलीज किए गए हैं. इनमें से एक पर इसाबेल डांसिंग पोज में हैं, जबकि दूसरे पर सूरज भी उसी पोज में नजर आ रहे हैं. लेकिन जब आप इन दोनों पोस्टरों को मिलाकर देखते हैं तो इसाबेल और सूरज एक दूसरे का हाथ थामे डांस करते दिखायी देते हैं. इन पोस्टर्स के साथ जानकारी दी गई है कि फिल्म को 12 मार्च को रिलीज किया जाएगा. टाइम टू डांस का निर्देशन स्टेनली डिकोस्टा ने किया है, जिनका खुद डायरेक्टोरियल डेब्यू है.

इस फिल्म में भी नजर आएंगी इसाबेल

बता दें कि इसाबेल ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. इस फिल्म में इसाबेल पुलकित सम्राट के साथ रोमांस करते हुए दिखेंगी. हालांकि इससे पहले इसाबेल एक म्यूजिक वीडियो ‘माशाल्लाह’ में भी नजर आ चुकी हैं.

Source link