‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में दयाबेन की जगह ले सकती है ये TV एक्ट्रेस!

334

मशहूर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अपनी धाक जमा चुकी ‘दयाबेन’ यानी दिशा वकानी अब इस शो में नज़र नहीं आएंगी। लंबे वक़्त से दिशा वकानी से संपर्क साधने की कोशिश की जा रही थी, लेकिन जब उनसे संपर्क न हो पाया तो शो के प्रोड्यसूर असित मोदी ने विकल्प ढूंढ लिया। मीडिया में आई ख़बरों के मुताबिक़, दयाबेन की जगह ‘पापड़ पोल’ शो की एक्ट्रेस अमी त्रिवेदी ले सकती है।

replacing daya -

 

बता दें कि सितंबर 2017 से दिशा वकानी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में नहीं दिखाई दी। हालांकि शो मेकर्स लगातार दयाबेन का विकल्प तलाशने की पुरज़ोर कोशिश कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक़, शो मेकर्स ने दयाबेन के किरदार के लिए  ‘पापड़ पोल’ शो की एक्ट्रेस अमी त्रिवेदी अप्रोच किया है।

हालांकि जब अमी त्रिवेदी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने मीडिया में फैली इस तरह की ख़बरों को ग़लत बताया। मगर टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी रिपोर्ट में क़रीबी सूत्रों के हवाले से लिखा है कि मेकर्स दिशा वकानी की जगह अमी त्रिवेदी को लेने की सोच रहे हैं। अमी ने कहा- ‘नहीं, मुझे इस रोल के लिए अप्रोच नहीं किया गया है, लेकिन मेरे दोस्त मुझसे कह रहे हैं कि ये रोल मुझे करना चाहिए। दयाबेन का करेक्टर मुझ पर सूट करेगा। अभी मुझे रोल ऑफर नहीं हुआ है। ना ही मेकर्स ने मुझसे संपर्क करने की कोशिश की है’।