आरक्षण के मुद्दे पर देश को गुमराह कर रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी : मायावती

348

बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने  ट्वीट करके प्रधानमंत्री नरेंद मोदी पर कड़ा हमला बोला है. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगाया है कि वे आरक्षण के मुद्दे पर देश को गुमराह करने की राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, “पीएम मोदी द्वारा आरक्षण पर भी देश को गुमराह करने का प्रयास जारी है कि इसे खत्म नहीं किया जाएगा.’

mayawati 1 1 -

उन्होंने आरोप लगाया है कि कांग्रेस की तरह भाजपा ने भी अपने शासनकाल में  एससी/एसटी और ओबीसी आरक्षण को पूरी तरह निष्क्रिय बना दिया है. उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा है कि “पीएम श्री मोदी द्वारा आरक्षण पर भी देश को गुमराह करने का प्रयास जारी है कि इसे खत्म नहीं किया जाएगा जो वास्तव में इनकी एक और जुमलेबाजी है क्योंकि कांग्रेस की तरह इनके शासनकाल में भी एससी/ एसटी /ओबीसी आरक्षण की व्यवस्था को पूरी तरह से निष्क्रिय व निष्प्रभावी बना दिया गया है,क्यों?”

mayawati 2 -

उन्होंने सरकारी नौकरी के मसले पर भी मोदी सरकार को घेरा है. उन्होंने आरोप लगाया है कि मौजूदा सरकार ने पिछड़े और वंचित लोगों का हक़ मारने का काम क्यों कर रही है? उन्होंने इस मुद्दे पर सवाल उठाते हुए मौजूदा सरकार को इस बात का दोषी ठहराया है.