शादीशुदा जिंदगी को हमेशा जंवा बनाए रखने में ये टिप्स करेंगी आपकी मदद

0

शादी के बाद बितता हर एक पल आपके रिश्ते की उम्र बढ़ाने का एक सुनहरा मौका लेकर आता है. बेशक शादी के बाद आपको दुनियाभर से हैपी मैरिड लाइफ को लेकर कई टिप्स मिलेगी, मगर रोजमर्रा की लाइफ में उन्हें अपनाना इतना सिंपल नहीं होता है. इस आर्टिकल के द्वारा जानिए कुछ रिलेशनशिप टिप्स जो आपकी सेक्स लाइफ को कैंडिड और इंटीमेट बनाए रखने के साथ आपके रिश्ते को ओर मजबूत करने में मदद देगी.

हनीमून को न करें खत्म

शादी के कुछ महीने बाद ऐसा दौर आता है जब दुनिया आपको एहसास कराती है कि आपकी रिलेशनशिप का हनीमून टाइम समाप्त हो चुका है. मगर ऐसा नही करें क्योंकि इससे आप दोनों में प्यार खत्म होने की पूरी गुंजाइश है. यही वह समय होता है जब आपको अपने पार्टनर के साथ ज्यादा समय बिताने को मिलता है. जैसे ही ऐसा कोई मौका मिलें तुरंत ही हॉलिडे का प्लान करें या जब कभी आप दोनों घर में अकेले हों, तो उस मौके के दौरान अपनी हर फैंटसी को पूरा करने के लिए फायदा उठाएं.

सेक्स को करें रूटीन में शामिल

अक्सर आप शाम के वक्त बुक्स पढने, कुकिंग, डिनर और टीवी देखने जैसे कार्य में बिताते है. मगर ऐसे में सेक्स को नजरअंदाज करना सही नहीं है हफ्ते में कोई भी दिन इसके लिए जरुर फिक्स कर लें. इस दौरान आप एक दूसरे से और कनेक्ट होंगे और कुछ स्पेशल प्लान भी मिलकर बना सकेंगे.

बेबी होने के बाद ऐसे करें शुरुआत 

अक्सर बेबी होने के बाद आपको अपने पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बना थोड़ा मुश्किल साबित हो जाता है. मगर आप फिक्र मत कीजिए, अपनी पार्टनर की मदद से आप कुछ समय बाद ही अपनी सेक्स लाइफ को ट्रैक पर ला सकते है. इसके लिए बस आपको थोड़ा फिजिकली फिट होने के साथ ही अपने पार्टनर के सपॉर्ट, आपसी समझ और प्यार की जरूरत होती है.

यह भी पढ़ें: अपने पार्टनर के साथ लाइफ में एक बार जरुर ट्राइ करें शावर सेक्स और फिर देखे कमाल

सेक्स के अलग-अलग तरीके अपनाए 

एक्सपर्ट के अनुसार, सेक्स लाइफ को हमेशा हैप्पी बनाए रखने के लिए अपनी सेक्स लाइफ में समय के साथ जरुर नए प्रयोग करें इससे परहेज नहीं करें. इसके लिए सबसे पहले आप अपने पार्टनर की सहमती जरुर लें, अगर उनका हां है तो अपने हर अरमान और फैंटसी को पूरा कर सकते है. इससे आप दोनों को सेक्स करने की ओर इच्छा बनेगी.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

14 + twelve =