अपने पार्टनर के साथ लाइफ में एक बार जरुर ट्राइ करें शावर सेक्स और फिर देखे कमाल

1961

वैसे ज्यादातर पार्टनर्स सेक्स अपने बैडरूम में ही करना पसंद करते  है. पर क्या आप सभी को यह पता है कि जितना मजा आपको सेक्स करने का बैडरूम में आता है उससे कई ज्यादा बाथरूम में आता है. जी हां, एक रिसर्च से पता चला है कि सेक्स के लिए बाथरूम सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जगह है.

साल 2014 के सर्वे के अनुसार, 1000 लोगों पर किए गए सर्वे में 54 फीसदी लोगों ने बताया है कि सबसे अच्छा सेक्स उन्हें शावर सेक्स लगता है इसमें ज्यादा संतुष्टि मिलती है. अगर आप अपने पार्टनर के साथ शावर सेक्स करना चाहते है तो जानिए यह टिप्स.

lifestyle helpful shower sex tips for the first timers 1 news4social -

दोनों पार्टनर्स को योगा प्रैक्टिशनर की तरह फ्लैक्सिबल होना चाहिए

अगर रिसर्च की मानें तो बाथरूम में शावर सेक्स काफी पसंद किया जाता है लेकिन इसके लिए आपको थोड़ी तैयारी की जरूरत होगी. शावर सेक्स ठीक से हो सके इसके लिए दोनों पार्टनर्स को योगा प्रैक्टिशनर की तरह फ्लैक्सिबल होना चाहिए. क्योंकि यह आपकी अपर बॉडी और लोअर बॉडी दोनों के लिए काफी अहम है. पर शावर सेक्स के दौरान कोई हादसा न हो इसके लिए मार्किट में कई तरह की अक्सेसरीज उपलब्ध है जैसे फिसलने से बचाने वाली मैट्स, सिंगल लॉकिंग सक्शन फुटरेस्ट के अलावा ड्यूल लॉकिंग सक्शंन हैंडल्स भी आते हैं.

यह भी पढ़ें: जिम करने से पूर्व शारीरिक संबंध बनाना क्या सही होता है, जानिए इस खबर में

शावर सेक्स के दौरान मूड बनते हुए ज्यादा देर नहीं लगाती है पर ऐसे में यह ध्यान रखें कि कंडोम भी उस वक्त फिसल सकता है. साथ ही इस बात का खास ध्यान रखें कि साबुन या शावर जेल को लूब्रिकेंट की तरह उपयोग न करें क्योंकि इनसे जलन हो सकती है. इसके बजाय सिलिकॉन बेस्ड ल्यूब्स या वेजिटेबल ऑइल का इस्तेमाल करें.

lifestyle helpful shower sex tips for the first timers 2 news4social -

पानी का तापमान चेक करना बहुत सामान्य बात लगती है लेकिन कई लोगों के लिए यह बड़ी समस्या साबित हुई है. इरॉटिका की लेखक स्कार्लेट ग्रे ने कहा हैं कि, मेरे पति और मैं कभी-कभी कुछ डिफरेंट ट्राइ करते रहते है. एक दिन मेरे पति ने शावर सेक्स की तैयारी शुरू कर दी. मैं भी कपड़े उतारकर पहुंची तो मेरी चीख निकल गई. उस दिन मुझे पता चला कि मेरे पति एकदम गरम पानी से शावर लेना पसंद करते हैं.