Vamika की फोटो खींचने पर सोशल मीडिया पर मचा बवाल, अनुष्का शर्मा को भी सुनाई खरी-खोटी

307
Vamika की फोटो खींचने पर सोशल मीडिया पर मचा बवाल, अनुष्का शर्मा को भी सुनाई खरी-खोटी

Vamika की फोटो खींचने पर सोशल मीडिया पर मचा बवाल, अनुष्का शर्मा को भी सुनाई खरी-खोटी

ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) हाल ही अपनी नन्ही परी वामिका (Vamika) को लेकर एयरपोर्ट पर दिखीं। अनुष्का ने इस दौरान बेटी के मुंह को पूरी तरह से छिपा रखा था ताकि पपाराजी की नजर उस पर न पड़े। लेकिन इस चक्कर में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) कुछ लोगों के निशाने पर आ गई हैं।

दरअसल बुधवार रात को अनुष्का शर्मा, पति विराट कोहली और टीम इंडिया के साथ WTC फाइनल के लिए इंग्‍लैंड रवाना हुई। इस दौरान अनुष्का की गोद में बेटी (Anushka Sharma Vamika photos) वामिका थी। अनुष्का ने वामिका को इस तरह से गोद में छिपा रखा था कि एक झलक भी नजर नहीं आ रही थी। इसी कारण अनुष्का शर्मा पर लोगों का गुस्सा बुरी तरह निकल रहा है।

लोगों ने किए सवाल- कोविड में बच्ची के साथ ट्रैवल क्यों?
उनका कहना है कि इस तरह तो वामिका का दम घुट रहा होगा। वहीं कुछ लोगों ने कोरोना महामारी के वक्त छोटी सी बच्ची के साथ ट्रैवल करने पर भी अनुष्का को सोशल मीडिया पर सुना दिया। उनका कहना था कि महामारी के वक्त छोटी सी बच्ची को यूं लेकर बाहर निकला सुरक्षित नहीं है। एक यूजर ने लिखा, ‘क्या बच्चे के लिए घर ज्यादा सेफ नहीं है? कोविड के वक्त अनुष्का इतनी छोटी बच्ची के साथ क्यों ट्रैवल कर रही है?’


पपाराजी पर निकला फैन्स का गुस्सा- शर्म आनी चाहिए

सोती हुई वामिका को लेकर अनुष्का जैसे ही बस से नीचे उतरीं तो वहां मौजूद पपाराजी ने उनकी तस्वीरें क्लिक करनी शुरू कर दीं। पपाराजी से बचाने के चक्कर में अनुष्का शर्मा को मजबूरन वामिका को पूरी तरह कवर करना पड़ा। इस पर कुछ लोगों ने अनुष्का को ट्रोल कर दिया।

एक यूजर ने लिखा, ‘ऐसे तो उस बच्चे का दम घुट रहा होगा।’ हालांकि कुछ यूजर्स ने वामिका का इस तरह मुंह ढंकने पर सपॉर्ट किया और उन पपाराजी पर गुस्सा निकाला जो जबरदस्ती वामिका की तस्वीरें क्लिक करने में लगे थे और चेहरे पर फ्लैश मार रहे थे।

ANUSHKA VAMIKA3

पपराजी पर गुस्सा निकालते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘शर्म आनी चाहिए। तुम लोग बेटी की तस्वीरें क्यों पोस्ट कर रहे हो? कम से कम पैरंट्स के व्यूज और उनकी प्रिवेसी की तो इज्जत करो। वो नहीं चाहते कि उनकी बेटी की तस्वीरें क्लिक की जाएं।’ एक अन्य यूजर का कॉमेंट था, ‘फ्लैश मार रहे हो, कम से कम यह तो देख लो कि बच्चा सो रहा है। ये हाई इंटेंसिटी वाली लाइट और फ्लैश बच्चों के लिए, इंसानों के लिए बहुत खतरनाक हैं। उन लोगों को प्रिवेसी तो दो।’

ANUSHKA VAMIKA


अनुष्का और विराट ने फटॉग्रफर्स से की थी यह अपील

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने इस साल जनवरी में वामिका को जन्म दिया था। उस गुड न्यूज को फैन्स के साथ शेयर करते हुए तब अनुष्का और विराट ने सभी फटॉग्रफर्स से फोटो न क्लिक करने की अपील की थी। वहीं हाल ही इंस्टाग्राम पर किए गए ‘Q and A’ सेशन के दौरान भी विराट कोहली ने कहा था कि उन्होंने और अनुष्का ने फैसला किया है कि वो बेटी वामिका को तब तक सोशल मीडिया पर नहीं लाएंगे जब तक कि वह खुद इसके बारे में समझने लायक और अपना फैसला लेने लायक न हो जाए।

यह भी पढ़ें: Vivekananda bridge : 165 करोड़ रुपये खर्च…अब पूरा होने से पहले ही गिराया जाएगा कोलकाता का विवेकानंद पुल, जानें क्या है कारण

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.

Source link