गौ तस्करों पर सख़्ती नहीं, इसलिए मॉब लिंचिंग हो रहीं हैं : बाबा रामदेव

180

बाबा रामदेव नें कहा है की देश में गौ हत्यारों और तस्करों के लिए कोई कानून नहीं बना हैं। इसलिए गौ रक्षक दल सड़क पर उतरकर गायों की रक्षा करते हैं। उन्होंने अपने बयान में आगे कहा की अगर देश में गायों की तस्करी के लिए सख़्त कानून बने तो गौ रक्षकों को सड़क पर उतरने की ज़रुरत नहीं पड़ेगी। उन्होंने कहा की गौ हत्यारों के बारे में कोई नहीं बोलता इसलिए गौ तस्करों को प्रोत्साहन मिलता हैं। बाबा रामदेव नें कहा की कुछ गौ रक्षक ज्यादती कर देते हैं जिनके चलते बाकी के गौ रक्षकों की छवी धूमिल हो जाती हैं।

यह भी पढ़ें : इंसान भी ज़रुरी है और गाय भी : योगी आदित्यनाथ

baba ramdev on cow vigilantism and mob lynching 1 news4social -

गौ हत्या पर सख़्त कानून बनें

बाबा रामदेव नें कहा की गौ हत्या को रोकने के लिए खुद प्रधानमंत्री मोदी को सख़्त कानून बनाना चाहिए जिससे गायों को कत्ल होने से बचाया जा सके। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को देशभक्त, गौ भक्त बताया। उन्होंने कहा की केंद्र सरकार नें अभी तक तो गौ तस्करी पर कोई भी कानून नहीं बनाया हैं। लेकिन उन्हें पुरी उम्मीद है की भाजपा की सरकार गौ हत्या को रोकने के लिए सख़्त कानून ज़रुर बनाएगी।

यह भी पढ़ें : बीफ खाना बंद हो जाए तो मॉब लिंचिंग भी बंद हो जाएगी: आरएसएस

घुसपैठियों के लिए भारत में कोई जगह नहीं

घुसपैठियों के ऊपर पुछे गए सवाल पर बाबा रामदेव नें कहा की भारत के अंदर एक भी घुसपैठिए को बदार्शत नहीं किया जाएगा। चाहे घुसपैठि बांग्लादेश का हो, पाकिस्तान का हो या फिर अमेरिका का भी क्यों न हो उसे भारत की ज़मीन पर बदार्शत नहीं किया जाएगा।

यह भी पढ़ें :सुप्रीम कोर्ट का केंद्र को निर्देश, मॉब लिंचिग पर बनाए कानून