Tejasswi Prakash ने Karan Kundrra संग शादी के सवाल पर कहा- वो उमर रियाज के साथ बिजी है

140


Tejasswi Prakash ने Karan Kundrra संग शादी के सवाल पर कहा- वो उमर रियाज के साथ बिजी है

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) की विनर और टीवी ऐक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन दिनों चर्चा में हैं। एक तरफ वो पॉप्युलर सीरियल ‘नागिन 6’ (Naagin 6) की शूटिंग में बिजी हैं तो दूसरी तरफ करण कुंद्रा (Karan Kundrra) संग उनका अफेयर भी सुर्खियों में रहता है। हालांकि, ऐक्ट्रेस अपने फैंस के लिए वक्त निकाल लेती हैं और सोशल मीडिया के जरिए उनसे जुड़ी रहती हैं। वो हाल ही में इंस्टाग्राम पर लाइव हुईं और अपनी शादी, बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा, ‘बिग बॉस 15’ के कंटेस्टेंट्स उमर रियाज (Umar Riaz) और अन्य चीजों के बारे में बात की।

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में लगातार शादियां हो रही हैं। पहले कटरीना कैफ-विक्की कौशल, फिर राजकुमार राव-पत्रलेखा और इसके बाद मौनी रॉय-सूरज नाम्बियार। ऐसे में Tejran फैंस ये जानने के लिए बहुत ऐक्साइटेड हैं कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की शादी कब होगी? इस पर ऐक्ट्रेस ने जवाब दिया कि करण ने अभी तक उनसे शादी के लिए नहीं पूछा है।

उमर रियाज के साथ बिजी हैं करण
तेजस्वी ने ये भी कहा कि करण अपने सबसे अच्छे दोस्त उमर रियाज के साथ बिजी हैं और उन्हें यकीन है कि वो इसकी बजाए उनसे शादी करेंगे। उन्होंने कहा, ‘बहुत सारी शादियां हो रही हैं। मैं ये देखकर बहुत हैरान हूं। श्रद्धा आर्या, मौनी रॉय ने शादी कर ली। करिश्मा तन्ना की शादी हो रही है। मैं इन लड़कियों के लिए बहुत खुश हूं और करिश्मा के लिए भी बहुत खुश हूं। अपने वेडिंग प्लान की बात करूं तो आपके करण कुंद्रा ने अभी तक मुझसे शादी के लिए नहीं पूछा है और मुझे लगता है कि उमर से मिलने के बाद ही वो शादी के लिए प्रपोज करेगा। मुझे लगता है कि मैं उससे ही शादी करूंगी।’

तेजस्वी ने की करण की शिकायत
जब तेजस्वी प्रकाश लाइव थीं तो उनसे ये पूछा गया कि करण कुंद्रा कहां हैं तो उन्होंने जवाब दिया कि वो उमर रियाज से मिलने गए हैं। उन्होंने शिकायत भी करी कि वो उनका फोन तक नहीं उठा रहे हैं। वो बोलीं, ‘सनी (करण) आज उनके साथ हैं, जिन पर मुझे शक है कि वो मुझसे ज्यादा प्यार करते हैं, जो हैं उमर रियाज। इस बात का शक मुझे घर के अंदर भी था कि वो सारा समय साथ में बिताएंगे। करण और उमर ने क्लियरली इस बारे में घर के अंदर बताया था। मुझे कभी नहीं लगा था कि करण ऐसे करेंगे और वो मेरे साथ नहीं हैं। उमर के साथ हैं। वो मुझसे बात नहीं कर रहा। फोन नहीं उठा रहा है। वो सिर्फ फोन उठाकर कहता है मैं उमर के साथ हूं। ओके बाय। ये घर के बाहर आकर मैंने महसूस किया कि मैं उसकी (करण) की लाइफ में कहां खड़ी हूं।’

बता दें कि करण कुंद्रा ‘बिग बॉस 15’ के सेकंड रनरअप हैं। वो भी इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे और अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया था। उन्होंने बताया था कि वो फैमिली और तेजस्वी के साथ लाइफ इंजॉय कर रहे हैं।


करण कुंद्रा और उमर रियाज का बॉन्ड बिग बॉस के हाउस में ही बना था। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो दोनों BB 15 के एक्स कंटेस्टेंट राजीव अदातिया के साथ मस्ती करते दिखाई दिए।





Source link