शिक्षक ही बना भक्षक, छात्रा के साथ की ऐसी खौफनाक हरकत

0
rapecase
शिक्षक ही बना भक्षक, छात्रा के साथ की ऐसी खौफनाक हरकत

झारखंड में गुरू और शिष्य के रिश्ते को तार तार करके रख दिया है. मामला झारखंड के धनबाद जिले का है. जहां पर चौथी कक्षा की एक छात्रा से स्कूल के चिकित्सा कक्ष में उप-प्रधानाचार्य समेत दो अध्यापकों द्वारा कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया है. पुलिस ने इसकी जानकारी सोमवार को दी है. उनक कहना है कि तोपचांची स्थित स्कूल के दो शिक्षकों और एक नर्स के खिलाफ कतरास थाने में एफआईआर दर्ज की गई है.

जिसमें कहा गया है कि छात्रा ने आरोपियों पर एक महीने पहले संस्थान के चिकित्सा कक्ष में उससे बलात्कार करने का आरोप लगाया है. धनबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक किशोर कौशल ने बताया कि 9 वर्षीय पीड़िता की शिकायत के आधार पर शनिवार को प्राथमिकी दर्ज की गई.

Install Kare Flipcart App aur Paaye Rs.500 PayTm Par Turant

पुलिस ने यह भी कहा है कि वह हर नजरिये से इस मामले की जांच कर रही है और चिकित्सकीय परीक्षण की रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.’ पाटलिपुत्र मेडिकल कॉलेज अस्पताल के डॉ. एच के सिंह ने बताया कि लड़की का जांच रविवार को ही करा दिया गया था.

यह भी पढ़ें : मॉडलिंग के नाम पर लड़कियों को ऐसे बनाता था बेवकूफ

फिलहाल इस मामले पर नजर गढाएं बैठी पुलिस का कहना है कि नर्स को सोमवार को ही गिरफ्तार कर लिया गया है, साथ ही दोनों ही शिक्षकों से पूछताछ जारी है. एसएसपी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने एक स्थानीय अदालत में लड़की का बयान रिकॉर्ड कराया है.
विद्यालय के उप-प्रधानाचार्य समेत दो शिक्षकों और स्कूल के चिकित्सा कक्ष की नर्स के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.