TamilRockers ने सेक्रेड गेम्स 2 के सभी एपिसोड ऑनलाइन लीक किये

0
https://news4social.com/?p=55059

TamilRockers दुनिया भर में हर फिल्म निर्माता के लिए एक डरावना नाम बन गया है। चाहे वह बॉलीवुड, टॉलीवुड या हॉलीवुड हो। इस कुख्यात पायरेसी ग्रुप ने सेक्रेड गेम्स 2 के सभी एपिसोड ऑनलाइन लीक कर दिए हैं। सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पंकज त्रिपाठी और कल्कि कोचलिन अभिनीत लोकप्रिय वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स 2 अब नेटफ्लिक्स पर रिलीज के केवल एक दिन के भीतर ऑनलाइन लीक हो गई है।

लाइवमिंट की रिपोर्ट के अनुसार, नेटफ्लिक्स ने वेब सीरीज पर 100 करोड़ रुपये खर्च किए हैं और यह भारत में सबसे अधिक देखी जाने वाली ऑनलाइन वेब सीरीज में से एक होने का दावा की जाती है। अवैध रिलीज दर्शकों की संख्या को प्रभावित कर सकती है। प्रत्येक लीक के साथ तमिलरोकर्स का खौफ प्रोडूसर्स में लगातार बढ़ता जा रहा है।

हाल ही में, इस कुख्यात वेबसाइट ने सुपर 30, द लॉयन किंग, कबीर सिंह, आर्टिकल 15, ओह बेबी और स्पाइडर-मैन फार होम जैसी फिल्में लीक कीं थी। हालांकि फिल्म बिरादरी के लोग कई बार तमिलरोकर्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर चुके हैं लेकिन अभी तक कोई कदम नहीं उठाया गया है। फिल्म उद्योग के लिए एक गंभीर खतरा पैदा करते हुए, वेबसाइट अपने डोमेन विस्तार और बदलाव को जारी रखती है, इस पर प्रॉक्सी सर्वर के माध्यम से भी पहुँचा जा सकता है।

मद्रास हाई कोर्ट के निरंतर प्रयासों के बावजूद, TamilRockers भारत में फिल्मे लीक करने का काम जारी कर रखा है। URL के हैक करने के बाद इस कुख्यात समूह ने अपने वफादार ग्राहकों के लिए कई प्रॉक्सी वेबसाइट बनाई हैं।

यह भी पढ़ें: पोर्न स्टार मिया खलीफा ने पोर्न इडस्ट्री और उससे होने वाली कमाई के बारे में किये चौकाने वाले खुलासे

सेक्रेड गेम्स 2, लोकप्रिय नेटफ्लिक्स की मूल सीरीज दूसरी इंस्टालमेंट है। सेक्रेड गेम्स का पिछला सीजन काफी हिट रहा था। दर्शकों की आँखें झपकी नहीं ले सकीं क्योंकि उन्होंने बैक टू बैक सस्पेंस और थ्रिल का खुलासा किया था। दर्शक काफी समय से इस सीरीज के दूसरे पार्ट का इंतज़ार कर रहे थे। लीक होने से यह जरूर दर्शकों को फायदा पहुचायेगा लेकिन नेटफ्लिक्स के लिए यह बहुत ही नुकसानदेह साबित होगा।