पोर्न स्टार मिया खलीफा ने पोर्न इडस्ट्री और उससे होने वाली कमाई के बारे में किये चौकाने वाले खुलासे

0
https://news4social.com/?p=55034

पोर्न स्टार मिया खलीफा को कौन नहीं जानता है। पोर्न इंडस्ट्री की वह एक जाना माना नाम है। आपको बता दें कि मिया खलीफा इस कारण चर्चा में आयी थी क्योकि वह बुर्का पहनकर पोर्न वीडियो बनवाती थी। इसलिए ISIS ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। मिया खलीफा इस समय पोर्न इंडस्ट्री छोड़ चुकी है लेकिन अब भी वह पोर्न वीडियो के लिए सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटी है। मिया खलीफा ने एक इंटरव्यू में पोर्न इंडस्ट्री और उससे होने वाली कमाई के बारें में बताया। आइये जानते हैं क्या-क्या खुलासे मिया खलीफा ने अपने इंटरव्यू में किए हैं।

अक्सर लोग समझते हैं कि एक पोर्न स्टार को बहुत ज्यादा पैसे मिलते हैं लेकिन जो मिया खलीफा ने बताया उससे चौक जाना पड़ेगा। उन्होंने बताया कि जब वह इस इंडस्ट्री में काम करती थी तो उन्हें केवल 5 से 8 लाख रुपये की सालाना कमाई होती थी। उन्होंने इसका कारण भी बताया क्योकि इस काम के लिए उनके एजेंट काफी मोटी रकम लेते हैं और उनसे जो कुछ बचता है वह महंगी लॉन्जरी, दवाईयां, खाना-खर्चा और घर से बाहर होने की वजह से किराये भाड़े में चला जाता हैं।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान में गाना मीका सिंह को पड़ा भारी, फैंस ने दिया ऐसा जवाब

आपको बता दें कि मिया खलीफा पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ चुकी हैं। वह अब एक अमेरिकी चैनल में स्पोर्ट कमंटेटर की नौकरी कर रही हैं। मिया खलीफा ने यह भी बताया कि उन्हें इस इंडस्ट्री में काम करने के बाद जब उन्होंने नार्मल जॉब ढूढ़नी शुरू की तो इसके लिए उन्हें बहुत सारी परेशानी उठानी पड़ी।

मिया खलीफा ने अपने पोर्न करियर की शुरुआत अक्टूबर, 2014 में की थीं। उन्होंने बैंगब्रोस कंपनी के साथ एक साल का कॉन्ट्रेक्ट किया था। पॉर्न वेबसाइट पॉर्नहब के मुताबिक, उस साल दिसंबर तक मिया वेबसाइट पर सबसे ज्यादा खोजी जाने वाली स्टार बन चुकी थीं।