Sushant Singh Rajput के डॉग फज का नया VIDEO देख हो जाएंगे इमोशनल

346
Sushant Singh Rajput के डॉग फज का नया VIDEO देख हो जाएंगे इमोशनल

नई दिल्ली: बीते साल बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत ने हर किसी को झझकोर कर रख दिया था. पूरे देश नहीं बल्कि विदेशों में भी अभिनेता की मौत का मामला छाया रहा. सुशांत के फैंस और परिवार ने तो अपना दुख कहकर और रोकर निकाल दिया लेकिन एक बेजुबान आज तक सुशांत का इंतजार करता नजर आ रहा है. वह है सुशांत सिंह राजपूत का पेट डॉग फज. आज फज का ताजा एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए उनका डॉग फज परिवार के सदस्य से कम नहीं था. एक्टर की मौत के बाद कई बार फज की तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं. अब सुशांत की भांजी मल्लिका सिंह (Mallika Singh) ने फज का नया वीडियो अपनी इंस्टास्टोरी पर शेयर किया है. जो देखकर सुशांत के फैंस इमोशनल हो रहे हैं. देखिए यह वीडियो…

यह भी पढ़े: आजादी के बाद अब तक कितनें किसान आंदोलन हुए हैं

इस वीडियो में फज लॉन पर चलता हुआ नजर आ रहा है. वैसे तो इंस्टाग्राम स्टोरी 24 घंटे में ही गायब हो जाती है इसलिए सुशांत के फैंस ने इस वीडियो को अपनी वॉल पर शेयर किया है. गौरतलब है कि सुशांत की मौत के बाद फज को उनके गृहनगर पटना ले जाया गया था. यहां सुशांत के पिता फज की देखभाल कर रहे हैं.

14 जनवरी, 2021 को अभिनेता के निधन को 7 महीने हो जाएंगे. 14 जून 2020 को सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट में उनका शव पाया गया था. सुशांत की मौत के मामले की जांच CBI कर रही है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Source link