Sunny Leone का टूटा सब्र का बांध, Parenting पर यूजर्स ने फिर उठाए सवाल तो दे दिया मुंहतोड़ जवाब

145


Sunny Leone का टूटा सब्र का बांध, Parenting पर यूजर्स ने फिर उठाए सवाल तो दे दिया मुंहतोड़ जवाब

सनी लियोनी (Sunny Leone) करीब 2 महीने पहले उस वक्त कुछ यूजर्स के निशाने पर आ गई थीं, जब उन्हें मुंबई की सड़कों पर तीनों बच्चों के साथ देखा गया था। उस वक्त सनी ने बेटों-अशर और नोआ (Sunny Leone sons) का हाथ पकड़ा हुआ था जबकि बेटी नीशा (Sunny Leone daughter Nisha) खुद सीढ़ियों से उतर रही थीं। इसी पर यूजर्स ने सनी लियोनी को न सिर्फ खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी थी, बल्कि पैरेंटिंग (Sunny Leone parenting questioned) पर भी सवाल उठाए थे। अब एक बार फिर सनी लियोनी और उनके पति डेनियल की पैरेंटिंग पर सवाल उठाए जा रहे हैं। सनी लियोनी बहुत दुखी हैं और उनका दिल टूट गया है। उन्होंने हाल ही इस बात पर अपनी नाराजगी जाहिर की।

सनी लियोनी ने हाल ही पति डेनियल (Sunny Leone husband Daniel Weber) और बेटी निशा के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें दोनों में से किसी ने भी निशा का हाथ नहीं पकड़ा था। इसी पर कुछ यूजर्स ने कपल को अनाप-शनाप बोलना शुरू कर दिया।

पढ़ें: जब सुबह के 4 बजे सनी लियोनी के घर पहुंचे थे मीका सिंह, सुनाया किस्सा और कहा- आप गलत मत समझना

2017 में निशा को लिया था गोद
बता दें कि सनी लियोनी और डेनियल ने निशा को 2017 में महाराष्ट्र के लातूर स्थित एक अनाथालय से गोद लिया था। तब उनके अपने कोई बच्चे नहीं थे। निशा को गोद लेने के एक साल बाद यानी 2018 में सनी लियोनी ने सरोगेसी के जरिए 2 बेटों को जन्म दिया था। लेकिन यूजर्स हमेशा से ही निशा की परवरिश को लेकर कपल पर सवाल उठाते रहे हैं और बेहूदा कॉमेंट करते हैं।


Parenting पर उठे सवाल तो नाराज हुईं Sunny Leone
HT की रिपोर्ट के मुताबिक, पैरेंटिंग पर सवाल उठाए जाने से दुखी सनी लियोनी ने कहा, ‘मैं सोशल मीडिया पर इस तरह के कॉमेंट नहीं पढ़ती हूं। वहीं डेनियल सबकुछ पढ़ते हैं क्योंकि वह हमारी पर्सनल और प्रफेशनल लाइफ के हर पहलू को जानते हैं। यह सब उनकी फीलिंग्स को बहुत हर्ट करता है। मुझे उन्हें बार-बार बताना पड़ा। मुझे भी बहुत दुख हुआ था, लेकिन हम दोनों ही दुखी नहीं रह सकते।’

पढ़ें: बेटी निशा के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आईं सनी लियोनी, पति डेनियल ने दिया मुंहतोड़ जवाब


पति Daniel को यूं समझाती हैं Sunny Leone
सनी लियोनी ने आगे कहा, ‘मुझे डेनियल को समझाना पड़ा कि देखो ये लोग न तो तुम्हें जानते हैं और न ही हमें। न ही यह कि हम बच्चों के लिए क्या करते हैं। ये लोग नहीं जानते कि हमने कुछ स्टैंडर्ड सेट किए हैं जो पैरेंट्स नहीं करते हैं। इस मामले में हम पागल हैं।’ सनी लियोनी ने कहा कि ट्रोल्स न तो उनका काम करते हैं और न ही बच्चों के साथ खेलते या उनके लिए खाना पकाते हैं। इसलिए सिर्फ एक फोटो उनकी पैरेंटिंग को डिक्टेट नहीं कर सकती। सनी ने कहा कि डेनियल बेटी निशा को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हैं और नेगेटिव चीजों से प्रभावित हो जाते हैं। कोई भी निशा के पास नहीं आ सकता और न ही उसे कुछ बुरा कह सकता है।

बेहूदा बातों पर पति ने किया था सनी लियोनी का बचाव

सनी लियोनी ने बताया कि इस तरह के नेगेटिव कॉमेंट सबसे ज्यादा डेनियल को प्रभावित करते हैं। इस साल जब जनवरी में भी सनी लियोनी पर बेटी निशा को लेकर सवाल उठाए गए थे तो तब डेनियल ने उनका बचाव किया था।

तीनों बच्चों के साथ सनी लियोनी और डेनियल





Source link