BJP में शामिल होते ही मिला टिकट, गुरदासपुर से चुनाव लड़ेंगे सनी देओल

180

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल अब राजनेता बन गए हैं। कल उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। पार्टी का दामन थामने के कुछ घंटे बाद, बीजेपी की केन्द्रीय चुनाव समिति ने सनी देओल को पंजाब की गुरदासपुर सीट से टिकट दे दिया। सनी देओल पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

लोकसभा चुनाव के दौरान के देश के नामचीन हस्तियों का राजनीतिक पार्टियों में शामिल होना जारी है। कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके सनी देओल कल बीजेपी में शामिल हुए और बीजेपी ने उन्हें गुरदासपुर की सीट से चुनावी अखाड़े में उतार दिया। पार्टी में शामिल होने के दौरान सनी ने कहा कि ‘मेरे पिता (धर्मेंद्र) जिस तरह अटल जी से जुड़े थे, वैसे ही आज मैं मोदी जी से जुड़ा हूं’।

New BJP member -

सनी देओल के राजनीति में कदम रखने के संकेत कुछ दिन पहले ही उस वक़्त मिले जब उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाक़ात की। बता दें कि जिस गुरदासपुर संसदीय सीट से सनी चुनाव लड़ रहे हैं, उस सीट पर पहले बीजेपी की तरफ़ से दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना सांसद थे। उनके निधन के बाद, कांग्रेस ने इस सीट पर क़ब्ज़ा कर लिया। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि सिनेमा की पिच पर लोगों को अपने अभिनय से लुभा चुके सनी देओल सियासी पिच पर जनता को किस तरीक़े से लुभाने में क़ामयाब रहते हैं।