लोगो ने तो तारा सिंह चुना था लेकिन वो मथुरा दास निकला

0

चुनाव के कुछ ही दिनों पहले भाजपा में शामिल हुए और फिर भाजपा ने गुरुदासपुर से सनी देओल को टिकट भी दे दिया. लेकिन अब जब वो गुरुदासपुर के सांसद हैं तो बीते सोमवार को सनी देओल ने अपने संसदीय क्षेत्र गुरुदासपुर के लिए एक प्रतिनिधि की नियुक्ति की, और इसी बात के चलते सोशल मीडिया में उनकी आलोचना हो रही है. 

वैसे ये कोई नई बात नही है कि किसी राजनैतिक पार्टी ने बॉलीवुड सेलिब्रिटी को चुनाव लड़ाया है और ऐसा पहले भी कई मामलों में हो चुका है. वैसे भी कई सांसद अपने क्षेत्र में प्रतिनिधियों की नियुक्ति करते हैं लेकिन एक सांसद के तौर पर लोगो का ये मानना है कि सांसद को भी लोगों से मिलना चाहिए. और सनी देओल सेलिब्रटी हैं तो लोगो का ये भी मानना है कि उन्हें चुनाव नही लड़ना चाहिए था. 

Loading...

वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत भूषण ने इस मसले पर ट्वीट करते हुए कहा कि “राजनीतिक दल सेलिब्रिटीज़ की प्रसिद्धि को भुनाने के लिए ही उन्हें चुनाव से ठीक पहले पार्टी में शामिल करते हैं और उम्मीदवार बनाते हैं. लेकिन इन लोगों को जनता के सरोकारों से कोई मतलब नहीं होता… सनी देओल का मामला हमारे लिए एक सबक है”

वैसे तो सोशल मीडिया में भी इस बात को लेकर सनी देओल को लेकर काफी मज़ाक बनाया जा रहा है. एक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया की “ये तारा सिंह तो मथुरा दास निकला”. अब यहाँ पर मथुरा सिंह फिल्म बॉर्डर का एक किरदार है जो युद्ध के ठीक पहले छुट्टी कर लेता है. 

https://twitter.com/RoflGandhi_/status/1145961348783726593