पंजाब में राज्य की महिला आयोग ने हनी सिंह के गाने को कहा अश्लील

0
पंजाब में राज्य की महिला आयोग ने हनी सिंह के गाने को कहा अश्लील

बॉलीवुड में मशहूर रैपर हनी सिंह वैसे तो अपने गाने और रैप की वजह से चर्चाओं में बने रहते है. वहीं 2018 में आए गाने की वजह से विवादों में फंसते हुए नजर आ रहे है. बता दें कि हनी सिंह के एक गाने को लेकर पंजाब की राज्य महिला आयोग ने बेहद नाराजगी जताई है.


उनका कहना है कि इस गाने में महिलाओं के लिए अश्लील लाईनों का इस्तेमाल किया गया है. इसी बात को लेकर महिला आयोग ने पुलिस को हनी सिंह पर केस दर्ज करने को कहा है. पंजाब राज्य की महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने इस संदर्भ में एक चिट्ठी लिखकर हनी सिंह के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

Loading...


मनीषा गुलाटी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया है कि “हमने पुलिस से कहा है कि हनी सिंह मखना गाने में महिलाओं के लिए अश्लील शब्दों के इस्तेमाल को लेकर सिंगर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करे.”

यह भी पढ़ें : ‘जजमेंटल है क्या’ फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज


महिला आयोग ने साथ ही यह भी कहा कि इस मामले में 12 जुलाई तक पुलिस एक स्टेटस रिपोर्ट भी प्रस्तुत करे. उनका कहना है कि महिलाओं के खिलाफ अश्लील गानों को पंजाब में बंद कर दिए जाने चाहिए. इस गाने को हनी सिंह और नेहा कक्कड़ दोनों ने ही गाया था और यह गाना दिसंबर 2018 में रिलीज हुआ था. टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर लोगों द्वारा इस गाने को काफी पसंद किया गया है. हनी सिंह के कुछ ऐसे और भी गाने थे जिनको लेकर काफी विवाद हुए है.