Spoiler Alert: ‘अनुपमा’ में अनुज ने भांपा वनराज का इरादा, YRKKH में अभि नहीं नील को लिया गया गोद

52


Spoiler Alert: ‘अनुपमा’ में अनुज ने भांपा वनराज का इरादा, YRKKH में अभि नहीं नील को लिया गया गोद

Anupama Upcoming Twist
अनुपमा और अनुज काम करते-करते ऑफिस में ही सो जाते हैं। आधा एपिसोड इन्हीं की बातों के इर्द-गिर्द घूमता रहता है। इधर बा वनराज और काव्या को ऑफिस आते देख परेशान हो जाती है। ऑफिस पहुंचने के बाद वनराज मालविका से मुंबई में रेस्टोरेंट खोलने की बात करता है। मालविका भी राजी हो जाती है, जिसे सुनकर अनुज, काव्या और अनुपमा चौंक जाते हैं। हालांकि अनुपमा सलाह देती है कि वह पहले अहमदाबाद के प्रोजेक्ट के बारे में सोचे। अनुज भी हां में हां मिलाता है। वनराज मुक्कू को भड़काता है कि पर्सनल रिश्तों को और बिजनेस को अलग-अलग रखना चाहिए। लेकिन अनुपमा अहमदाबाद के प्रोजेक्ट को पहले देखने पर जोर देती है। और अनुज एक बार फिर अनु को सही ठहराता है। लेकिन मुक्कू चिढ़ जाती है और कहती है कि वह शादी के पहले ही जोरू का गुलाम बन गया है। उसका बिजनेस है वो जानती है कि कैसे करना है। इसके बाद वह दूसरे केबिन में चली जाती है। वहां वनराज अपनी और काव्य का लेकर मुक्कू को अपने पाले में करने के लिए इमोशनल कहानी सुनाता है। और बताता है कि वह कितना दुखी है। लेकिन यहां मुक्कू उसे नॉर्मल फील कराती है और कहती है वह दोनों साथ में सब हैंडल कर लेंगे। उधर अनुज वनराज की चालें भांप जाता है और अनुपमा से कहता है कि यह काम प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लगता है।

Anupama Serial Spoiler- वनराज घर पर गेट पर कुर्सी लगाए काव्या और अनुपमा का इंतजार करता है और जब वह आते हैं तो अनु को खूब ताने मारता है।


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai (YRKKH) Upcoming Twist
‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में अभि को मनीष अक्षरा के होश में आज जाने के बाद घसीटकर बाहर निकाल देता है। उधर बिड़ला हाउस में हर्षवर्धन खूब गुस्सा करता है और नील को थप्पड़ मार देता है। और बताता है कि वह अनाथ है। उसने गलती कर दी उसे अडॉप्ट करके। उधर अक्षरा और आरोही दोनों ही मनीष को अपनी-अपनी बात सुनने के लिए कहती हैं। इस पर वह गुस्सा हो जाता है और दोनों को शांत करा देता है। हालांकि यहां आरोही एक बार फिर सीरत मां के जाने का जिम्मेदार अक्षरा को ही ठहराती है। जिस पर कायरव उसे डांटता है और इसका जिक्र दोबारा न करने की सलाह देता है। इसके बाद आरोही मनीष को भड़काती है। कहती है कि वह घर से भागी तो करियर के लिए लेकिन अक्षरा ने तो घर की इज्जत ही खराब कर दी है। इसलिए सजा मिलनी चाहिए तो दोनों को। उधर अभि घर पहुंचता है तो उसे हर्ष जाने के लिए कह देता है।

YRKKH Serial Spoiler- आरोही के कहने पर मनीष अक्षरा से कहेगा कि वह फोन करके अभि से अपना रिश्ता तोड़ दे। उधर अभि भी घर छोड़ने से पहले हॉस्पिटल से रिजाइन कर देता है।


Imlie Upcoming Twist
इमली और आर्यन दोनों पहाड़ों की तरफ आदित्य को ढूंढने के लिए जाते हैं। इस दौरान कई बार आर्यन के मन में इमली का ख्याल आता है कि कैसे उसने उसके परिवार की मदद की। उसकी बहन की मदद की। दोनों की नोंक-झोंक भी दिखाई जाती है। इसी बीच रास्ते से जाते समय आर्यन को एक महिला सिंदूर देती है और कहती है कि पगडंडिया के सीता मैया का सिंदूर है, जिसकी मांग में सजता है उसकी मांग कभी सूनी नहीं होती है। वह पैसे देकर खरीद लेता है। बाद में मौसम खराब होने के बावजूद इमली रुकती नहीं और आदित्य को ढूंढने के लिए निकल चलती रहती है। लेकिन एक समय ऐसा आता है जब वह हवा के रुख की वजह से चल नहीं पाती। और आर्यन उससे रुकने के लिए कहता है। दोनों एक झोपड़ी में रुकते हैं। वहां बातें करते हैं और इसी दौरान आर्यन को भूख लगती है। इमली शकरकंद ले आती है। जिसे खिलाने के लिए इमली उसी झोपड़ी में अंदर ही आर्यन के पीछे भागती है। उसे रोकने के लिए आर्यन इमली पर सिंदूर फेंक देता है। जो उसके कपड़ों पर पड़ जाता है। यह देख इमली को आदित्य के समय वाली बात याद आती है और वह फैल्शबैक में चली जाती है।

Imlie Serial Spoiler- आर्यन और इमली को गांववाले झोपड़ी के बाहर घेर लेते हैं और दोनों को शादी के लिए कहते हैं।


Spoiler Alert: वनराज की चाल से टूटेगा मालविका-अनुज का रिश्ता! होने वाली है इमली-आर्यन की शादीnavbharat times -Spoiler Alert: अनुपमा संग मिलकर वनराज को सबक सिखाएगी काव्‍या! YRKKH में आरोही का एक्सीडेंटnavbharat times -Spoiler Alert: ‘इमली’ में हो जाएगी आदित्य त्रिपाठी की मौत, YRKKH में अक्षरा और अभि की शादी

anupamaa spoiler alert





Source link