‘मुझे थप्पड़ मारे, CCTV बंद करके पीटा’, Karan Mehra ने बयां की पत्नी के जुल्म की कहानी

285
‘मुझे थप्पड़ मारे, CCTV बंद करके पीटा’, Karan Mehra ने बयां की पत्नी के जुल्म की कहानी

‘मुझे थप्पड़ मारे, CCTV बंद करके पीटा’, Karan Mehra ने बयां की पत्नी के जुल्म की कहानी

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम करण मेहरा ने कभी सोचा भी नहीं था कि उन्हें ऐसा दिन देखना पड़ेगा। भले ही उनकी वाइफ निशा रावल के साथ कुछ वक्त से खटपट चल रही थी, पर वह उसे सुलझाने की कोशिश कर रहे थे। पर क्या मालूम था कि इस चक्कर में वह अरेस्ट हो जाएंगे।

करण मेहरा पर वाइफ निशा रावल ने मारपीट का आरोप लगाया और 31 मई को उनके खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद करण मेहरा को मंगलवार को अरेस्ट (Karan Mehra arrest) कर लिया गया। हालांकि करण मेहरा अब जमानत पर रिहा (Karan Mehra bail) हो चुके हैं और रिहा होने के बाद उन्होंने अपनी साइड की स्टोरी बताई है। करण मेहरा ने कहा है कि उन्हें झूठे केस में फंसाया जा रहा है। मारपीट तो बल्कि खुद उनके साथ हुई।

करण ने बताया अपना सच

करण मेहरा पर वाइफ निशा रावल ने मारपीट का आरोप लगाया और 31 मई को उनके खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद करण मेहरा को मंगलवार को अरेस्ट कर लिया गया। हालांकि करण मेहरा अब जमानत पर रिहा हो चुके हैं और रिहा होने के बाद उन्होंने अपनी साइड की स्टोरी बताई है। करण मेहरा ने कहा है कि उन्हें झूठे केस में फंसाया जा रहा है। मारपीट तो बल्कि खुद उनके साथ हुई।

निशा मांग रहीं एलिमनी की मोटी रकम

navbharat times -

‘आजतक’ को दिए इंटरव्यू में करण मेहरा ने बताया कि पूरा सच क्या है और क्यों उनके और निशा रावल की शादीशुदा जिंदगी में कड़वाहट घुली। करण मेहरा ने बताया कि काफी वक्त से उनके और निशा के बीच खटपट चल रही थी और वो दोनों ही उसे सुलझाने की कोशिश कर रहे थे। वो सोच रहे थे कि आखिर करें तो क्या करें? अलग हो जाएं या फिर कोई और रास्ता चुनें? करण मेहरा ने कहा कि वह और निशा सबकुछ ठीक करने की कोशिश में लगे हुए थे और इसमें निशा के भाई रोहित भी उनकी मदद कर रहे थे।

बीती रात रोहित उनके घर भी आए थे। उन्होंने और निशा ने एलिमनी की मोटी रकम मांगी। करण मेहरा ने बताया कि जब उन्होंने रोहित और निशा से कहा कि इतनी मोटी रकम देना उनके लिए संभव नहीं है तो रोहित ने उन्हें कानूनी रास्ता अपनाने का सुझाव दिया था।

‘निशा ने गालियां दीं, दीवार में सिर मारा’

navbharat times -

करण ने आगे कहा कि वह कानूनी रास्ता अपनाने के लिए तैयार हो गए और फिर अपने कमरे में आकर मां से बात करने लगे। तभी निशा वहां आईं और उन्होंने करण के साथ-साथ उनके मम्मी-पापा और भाई को गालियां देना शुरू कर दिया। करण मेहरा ने कहा कि निशा रावल जोर-जोर से चिल्ला रही थीं। निशा ने उनके ऊपर थूका।

जब करण ने निशा को कमरे से बाहर जाने के लिए कहा तो वह यह धमकी देते हुए बाहर निकल गई कि देखो अब मैं क्या करती हूं। करण ने बताया तब निशा ने खुद ही अपना सिर दीवार में मारना शुरू कर दिया और सबसे कहा कि यह करण ने किया है।

‘CCTV बंद करके मुझे पीटा, छाती में मारा’

cctv-

करण मेहरा ने कहा कि यह सब झूठ है क्योंकि उन्होंने निशा को हाथ तक नहीं लगाया। उन्हें झूठे केस में फंसाया जा रहा है। बल्कि मारपीट तो उनके साथ हुई थी। करण मेहरा ने बताया कि निशा के भाई ने उनके साथ बदतमीजी की। उन्हें थप्पड़ मारे और छाती में भी जोर से मारा। वह बार-बार निशा के भाई से कहते रहे कि उन्होंने निशा को नहीं मारा है और वह चाहे तो कैमरे की फुटेज देख सकते हैं। पर जब कैमरे देखे तो वो बंद थे। उन्होंने फिर वीडियो रिकॉर्ड करने शुरू कर गिए और पुलिस को बुला लिया। तब पुलिस ने भी कुछ नहीं किया क्योंकि वो दोनों भी जानते हैं कि सच क्या है। अगर झूठा केस फाइल करेंगे तो सच सामने आ ही जाएगा। अगर कल को जांच होती है तो सच जरूर सामने आएगा।

‘बेटे कविश से दूर रही निशा’

navbharat times -

करण मेहरा को दुख है कि उनके साथ ऐसा हो रहा है। करण ने बताया कि उनका और निशा का तलाक हो रहा था। अगर निशा ने उनसे एलिमनी के नाम पर मोटी रकम मांग ली तो वह कहां से लाएंगे? करण न करण को लगता है कि निशा उनके बेटे कविश को उनसे दूर कर रही हैं। करण मेहरा ने बताया कि जब वह पुलिस स्टेशन में थे तो निशा वहां से चली गईं। करण ने पुलिस वालों से बात की तो वो भी उनकी बात समझे। बाद में करण मेहरा को जमानत पर छोड़ दिया गया।

यह भी पढ़ें: पंजाब में थमेगी कांग्रेस की रार? पैनल से मिल नवजोत सिद्धू बोले- स्टैंड पर कायम, सत्य ही जीतेगा

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.

Source link