SL vs BAN: मैच में होगी रनों की बरसात या लगेगी विकेटों की झड़ी? जानें कैसा होगा कोलंबो की पिच का मिजाज

12
SL vs BAN: मैच में होगी रनों की बरसात या लगेगी विकेटों की झड़ी? जानें कैसा होगा कोलंबो की पिच का मिजाज


SL vs BAN: मैच में होगी रनों की बरसात या लगेगी विकेटों की झड़ी? जानें कैसा होगा कोलंबो की पिच का मिजाज

कोलंबो: एशिया कप 2023 का सुपर 4 का दूसरा मुकाबला आज यानी 9 सितंबर को श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाना है। श्रीलंका का सुपर 4 में यह पहला मुकाबला होगा जबकि बांग्लादेश का दूसरा। पहले मैच में बांग्लादेश को पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में शाकिब अल हसन की सेना के लिए यह मैच एशिया कप के फाइनल में पहुंचने के लिहाज से काफी ज्यादा अहम होगा। अगर वह श्रीलंका के खिलाफ भी हार गए। तो वह लगभग फाइनल की रेस से बाहर हो जाएंगे। दोनों ही टीमों के बीच एक टक्कर का मुकाबला देखने को मिल सकता है। तो आइये जानते हैं कि इस रोचक मैच में पिच का क्या मिजाज रहने वाला है।

पिच रिपोर्ट

आर प्रेमदासा स्टेडियम की पिच पर स्पिनर्स का दबदबा देखने को मिलता है। लेकिन कोलंबो में पिछले कुछ दिनों से बारिश हो रही है तो तेज गेंदबाजों को भी मदद मिल सकती है। मैच के आगे बढ़ने के साथ-साथ पिच धीमा होना शुरू हो जाती है। इससे बल्लेबाजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। अब तक आर प्रेमदासा स्टेडियम ने 155 मैचों की मेजबानी की है। इसमें से 84 मुकाबलों में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम और 61 मैचों में दूसरी बल्लेबाजी करने वाली टीम ने मैच जीता है। यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 232 और दूसरी पारी का 191 है।

PAK vs BAN: पाकिस्तान ने सुपर 4 में बांग्लादेश की निकाली हवा, 7 विकेट से जीता मैच

बांग्लादेश स्क्वाड: शाकिब अल हसन (कप्तान), अनामुल हक बिजॉय, लिटन दास, तौहीद हृदोय, मुश्फिकुर रहीम, अफीफ हुसैन ध्रुबो, मेहदी हसन मिराज, तास्किन अहमद, हसन महमूद, मुस्तफिजुर रहमान, शोरिफुल इस्लाम, नसुम अहमद, शक महेदी हसन, नईम शेख, शमीम हुसैन, तंज़ीद हसन तमीम, तंज़ीम हसन साकिब।

श्रीलंका स्क्वाड: दासुन शनाका (कप्तान), पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, कुसल जेनिथ परेरा, कुसल मेंडिस (उप-कप्तान), चैरिथ असलांका, धनंजय डिसिल्वा, सदीरा समरविक्रमा, महीश तीक्ष्णा , डुनिथ वेललागे, मथीशा पथिराना, कासुन राजिता, दुशान हेमंथा, बिनुरा फर्नांडो, प्रमोद मदुशन।
BAN vs AFG: बल्ले से होगा कमाल या गेंद रहेगी हावी, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के मैच में कैसी होगी लाहौर की पिच?navbharat times -Pakistan vs Bangladesh Live Streaming: एशिया कप के सुपर-4 का रोमांच आज से, जानें कहां फ्री में देख सकते हैं पाकिस्तान-बांग्लादेश की भिड़ंतnavbharat times -Pakistan vs Bangladesh Asia Cup 2023: पाकिस्तान-बांग्लादेश में भिड़ंत, यहां जानें हेड टु हेड रिकॉर्ड, प्लेइंग-11 और वेदर अपडेट



Source link