Siwan News: वैक्सीन के विवाद में ‘दबंग’ महिलाओं ने लेडी डाटा ऑपरेटर को पीटा, CCTV में लाइव फाइट कैद

108


Siwan News: वैक्सीन के विवाद में ‘दबंग’ महिलाओं ने लेडी डाटा ऑपरेटर को पीटा, CCTV में लाइव फाइट कैद

दीनबंधु सिंह, सिवान
सिवान सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में शुक्रवार की शाम तीन दबंग महिलाओं ने एक महिला डाटा एंट्री ऑपरेटर की जमकर पिटाई कर दी। जिससे थोड़ी देर के लिए अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। हालांकि अस्पताल कर्मियों और वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया। इस दौरान डाटा ऑपरेटर स्वीटी कुमारी को काफी चोट लगी हैं। उसके सिर पर भी गंभीर चोट लगी है।


फिलहाल सदर अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। वहीं मारपीट करने वाली तीन महिलाओं के ऊपर सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने का मामला दर्ज कर पुलिस हिरासत में ले लिया गया है।

दयानंद आयुर्वेदिक कॉलेज में बनाया गया वैक्सीन सेंटर
शहर के दयानंद आयुर्वेदिक कॉलेज में वैक्सीन सेंटर बनाया गया है। डाटा ऑपरेटर के रूप में स्वीटी की यहीं ड्यूटी है। शुक्रवार को वैक्सीन के लिए लाइन में काफी भीड़ थी। इसी दौरान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खालिसपुर की रहने वाली जेबा, गजाला और मनिरा वैक्सीन के लिए रजिस्ट्रेशन कराने लाइन में खड़ी थी। लेकिन भीड़ को देखते हुए स्वीटी ने रजिस्ट्रेशन खिड़की को बंद कर दिया। जिसको लेकर महिलाओं का स्वीटी कुमारी से बकझक हो गई।

कोरोना काल में टूटी ‘कमर’… कमाई नहीं होने से टीन शेड में रहने को मजबूर बिहार की ये महिला, अब सीएम नीतीश से लगाई गुहार

वैक्सीन सेंटर पर विवाद के बाद अस्पताल पहुंच की पिटाई
जिसके बाद महिलाओं ने उसे पीटने की धमकी दी। जसके बाद स्वीटी ने अन्य कर्मियों को वहां बुला लिया। जिसके बाद वहां धक्का-मुक्की के साथ विवाद हुआ। लेकिन तीनों महिलाओं को वैक्सीन नहीं लगी। इसके बाद महिलाएं वहां से निकल कर सदर अस्पताल चली आई। जहां वे स्वीटी के आने का इंतजार करने लगी। जब स्वीटी अस्पताल पहुंची तो तीनों महिलाओं ने उसकी पिटाई कर दी।

पिटाई करने वाली महिलाओं ने लगाया डाटा ऑपरेटर पर बदतमीजी का आरोप
पिटाई करने वाली महिलाओं का आरोप था कि वैक्सीन के लाइन में पिछले लगे लोगों का रजिस्ट्रेशन हो रहा था। जबकि उनक काउंटर पर कोई नहीं था। जब रजिस्ट्रेशन की मांग की गई तो डाटा ऑपरेटर बदतमीजी पर उतर आई।

लाल घेरे में पीटने वाली महिला और हरे घेरे में डाटा ऑपरेटर



Source link