सिद्धू बोले- ऐसा छक्का मारो कि मोदी हिन्दुस्तान के बाहर जाकर मरे

241

चुनावी मौसम में बयान देने की फेहरिस्त में कांग्रेस के दिग्गज नेता नवजोत सिंह सिद्धू का एक और बयान जुड़ गया है, जिस पर विवाद हो सकता है। दरअसल, भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे सिद्धू ने कहा कि ‘ऐसा छक्का मारो कि मोदी हिन्दुस्तान के बाहर जाकर मरे’। इस उन्होंने मोदी सरकार पर कई हमले किए। बता दें कि भोपाल सीट पर 12 मई को वोटिंग होनी है।

कांग्रेस के स्टार प्रचारक और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस उम्मीदवार के लिए प्रचार करने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचे। यहां उन्होंने केन्द्र की मोदी सरकार पर जमकर सियासी प्रहार किए। इस दौरान उन्होंने विवादित बयान दे दिया और कहा कि ‘जब मैं जवान था, अभी भी जवान हूं…छक्का मारता था तो बॉल बाउंड्री पार…तुम मुझसे तगड़े हो भोपाल वालों, राजा भोज की नगरी वालों तुम मुझसे तगड़े हो…ऐसा छक्का मारो की मोदी हिंदुस्तान के बाहर मरे…वह मारा मोदी को बाहर उड़ा दिया’। बता दें कि चुनाव आयोग लगातार नेताओं के अमर्यादित, अभद्र और विवादित बयानों पर संज्ञान लेकर ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रहा है, बावजूद इसके, नेताओं की बदज़ुबानी थमने का नाम नहीं ले रही है।

sidhu 2 -

बता दें कि भोपाल सीट पर भारतीय जनता पार्टी के द्वारा साध्वी प्रज्ञा को उम्मीदवार बनाए जाने के बाद, इस सीट पर सियासी भिडंत दिलचस्प हो गई है। एक तरफ़ पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के उम्मीदवार दिग्विजय सिंह हैं तो दूसरी तरफ़ बीजेपी की टिकट पर साध्वी प्रज्ञा सियासी मैदान में ताल ठोक रही है। इस सीट पर सियासी मुक़ाबला कड़ा माना जा रहा है।