मोदी बोले- BJP आतंकवाद, नक्सलवाद हटाना चाहती है, लेकिन महामिलावटी मोदी को हटाना चाहते हैं

182

लोकसभा चुनावी प्रचार में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपनी हर चुनावी रैली में विपक्ष पर क़रारे हमले कर रहे हैं। पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर में आयोजित रैली में पीएम मोदी जमकर गरजे। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का विज़न बताते हुए कहा कि ‘भाजपा कह रही है कि आतंकवाद और नक्सलवाद से देश को मुक्ति दिलानी है, लेकिन महामिलावटी कह रहे हैं कि मोदी को हटाना है’।

चौथे चरण के मतदान के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ममता के गढ़ बंगाल में रैली करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर कई प्रहार किए। विपक्ष द्वारा बार-बार मोदी को हटाने के बयान पर उन्होंने पलटवार किया। उन्होंन कहा कि ‘भाजपा कह रही है कि 2022 तक किसान की आय दोगुनी करेंगे। महामिलावटी कह रहे हैं कि मोदी हटाओ’। बता दें कि पीएम मोदी व भाजपा हर चुनावी रैली में अपने सियासी विरोधियों पर जमकर सियासी हमले कर रहे हैं।

pm modi 1 1 -

पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर में हुई रैली में मोदी ने कहा कि ‘भाजपा कह रही है कि 2022 तक हर गरीब के पास अपना पक्का घर होगा, लेकिन महामिलावटी कहते हैं कि मोदी को हटाओ। इस दौरान पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर लोकतंत्र को लेकर  आरोप लगाए। उनहोंने कहा कि ‘ममता दीदी लोकतंत्र ने ही आपको ये पद दिया है। आपने पश्चिम बंगाल के लोगों को धोखा दिया है, लेकिन लोकतंत्र को धोखा मत दीजिये’।