आखिरकार बिग बॉस 12 के घर में श्रीसंत ने हरभजन के थप्पड़ का किया खुलासा

नई दिल्ली: इस बार बिग बॉस के घर में बतौर सदस्य पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत आए है. काफी समय से श्रीसंत बिग बॉस के घर और बाहर दोनों जगहों पर सुर्खियों का पात्र बने हुए है.

मेरा क्रिकेट में अनुभव खराब रहा है-  श्रीसंत 

बता दें कि ‘श्री’ को घर में काफी बार घरवालों के संग लड़ते हुए देखा गया है काफी बार वो खुद बिग बॉस के घर को छोड़ने की कोशिश कर चुके है. काफी बार घर में लड़ाई के कारण वह अपना दुख भी व्यक्त कर चुके है और कहते मिले है कि मेरा क्रिकेट में अनुभव खराब रहा है.

लेकिन कभी भी उन्होंने अपने विवादित क्रिकेट करियर के बारे में एक बात तक नहीं की है. लेकिन इस बार उन्होंने एक टास्क के दौरान कुछ ऐसा कहा दिया है कि आप भी इसे पढ़कर दंग रहें जाएंगे. उन्होंने इस दौरान अपने और हरभजन सिंह के बीच हुए विवाद से पर्दा उठाया है.

सुरभि राणा पत्रकार बनी थी

बता दें कि एक टास्क के दौरान सुरभि राणा पत्रकार बनी थी और उनसे घर में ब्रेकिंग न्यूज़ बनाने का टास्क दिया गया था. इस मौके पर सुरभि ने ‘श्री’ से ऐसा सवाल पूछा जिस जवाब पूरी जनता काफी समय से जानना चाहती थी कि आखिरकार हरभजन ने श्रीसंत को थप्पड़ क्यों जड़ा था.

याद दिल दें कि ये मसला साल 2008 का है, जब आईपीएल के पहले सीजन में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी हरभजन सिंह ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी को थप्पड़ मार दिया था. यह मामला उस दौरान मीडिया में खूब चर्चाओं में रहा. लेकिन कुछ समय बाद दोनों ने मामला सुलझा लिया था. जब शो में सुरभि से पूछा कि आपको हरभजन सिंह ने थप्पड़ क्यों मारा था, पूरा मसला क्या था तो इस पर श्री ने सुरभि को बना दिया श्रीसंत और खुद हरभजन का रोल करने लगे. श्रीसंत ने कहा है कि जब हरभजन से मैंने हाथ मिलाने के लिए हाथ आगे बढ़ाया तो उनका हाथ मेरे गाल तक आ गया. उन्होंने मुझे मारा नहीं लेकिन मैं हेल्पलेस था इसलिए मैं रोया.