Shilpa Shinde ने Bhabiji Ghar Par Hain! के बाद डेली सोप से क्यों बना ली दूरी? क्विट करने के 6 साल बाद किया खुलासा

176


Shilpa Shinde ने Bhabiji Ghar Par Hain! के बाद डेली सोप से क्यों बना ली दूरी? क्विट करने के 6 साल बाद किया खुलासा

पॉप्युलर सिटकॉम ‘भाबीजी घर पर हैं!’ (Bhabiji Ghar Par Hain!) में अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) के किरदार में अब शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) नजर आती हैं। लेकिन उनसे पहले यह किरदार ऐक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) निभा रही थीं। शिल्पा शिंदे ऑरिजिनल ‘अंगूरी भाभी’ थीं, जिन्होंने ‘सही पकड़े हैं’ जैसे वन लाइनर को मशहूर बना दिया। लेकिन 2016 में मेकर्स के साथ कुछ विवाद के चलते ऐक्ट्रेस ने शो क्विट कर दिया। इसके बाद से शिल्पा ने तो कोई फिक्शन शो ही साइन किया और न ही कोई डेली सोप। शिल्पा शिंदे ने अब इसके पीछे की वजह बताई है। साथ ही उन खबरों पर भी चुप्पी तोड़ी है, जिनमें कहा जा रहा था कि उन्हें ‘भाबीजी’ से इसलिए हटा दिया क्योंकि वह सेट पर नखरें दिखा रही थीं।

बता दें कि 2016 में ‘भाबीजी घर पर हैं!’ छोड़ने के बाद से सिर्फ स्टैंड-अप कॉमिडी या फिर वेब सीरीज ही करती नजर आईं। शिल्पा शिंदे ने बताया कि ‘भाबीजी’ के बाद से टीवी की दुनिया से उन्हें कुछ भी एक्साइटिंग ऑफर नहीं मिली।

पढ़ें: ‘अंगूरी भाभी’ श‍िल्‍पा श‍िंदे ने कटवाए बाल? छोटे बालों में देख फैंस बोले- मस्त लग रेला आप मैडम!


शिल्पा शिंदे ने 6 साल से इसलिए नहीं किया कोई टीवी शो
हमारे सहयोगी ईटाइम्स के मुताबिक, शिल्पा शिंदे ने कहा, ‘टीवी में अच्छा काम है, दौलत-शोहरत सब है, लेकिन लोगों ने यह मान लिया है कि मैं टीवी नहीं करना चाहती। चूंकि मुझे कुछ भी एक्साइटिंग ऑफर नहीं हो रहा था तो मैंने डिजिटल मीडियम एक्सप्लोर करना शुरू कर दिया। मैंने 2 वेब शोज किए। ‘भाबीजी’ मेरा कमबैक शो था और इस शो के बाद मैं कोई भी ऐसा शो नहीं करना चाहती थी, जहां मुझे सिर्फ खड़े रहकर एक्सप्रेशन देने हैं। ‘भाबीजी’ के बाद मैं कुछ दमदार करना चाहती थी। या तो फिल्मों में जाना चाहती थी या फिर एक ऐसा टीवी शो करना चाहती थी जो एक ऐक्टर के तौर पर मेरी ग्रोथ में मदद करे। मैं दो लेवल नीचे नहीं जाना चाहती थी।’

पढ़ें: Nehha Pendse इस कारण छोड़ रही हैं Bhabiji Ghar Par Hain! ये ऐक्‍ट्रेसेस पहले ही छोड़ चुकी हैं शो


सेट पर नखरे और एटिट्यूड दिखाने की बात पर बोलीं शिल्पा शिंदे
जब 2016 में शिल्पा शिंदे के ‘भाबीजी घर पर हैं!’ छोड़ने की खबरें आईं तो कहा जाने लगा कि ऐक्ट्रेस सेट पर नखरें दिखा रही हैं। सिर्फ यही शो नहीं और भी शोज को लेकर शिल्पा शिंदे के बारे में अकसर ही यही कहा जाता रहा है कि वह सेट पर नखरें दिखाती हैं। इस बारे में पूछे जाने पर शिलपा शिंदे ने कहा, ‘मेरे करियर में कई समस्याएं रही हैं, कई अजीब सिचुएशन आई हैं। अगर उन सबको इस नजरिए से देखा जा रहा है कि मैं सेट पर नखरे या फिर एटिट्यूड दिखाती हूं तो मैं कुछ नहीं कहना चाहती। मैं साफ बोलती हूं, सामने बोलती हूं और बिल्कुल भी डिप्लोमेटिक नहीं हूं। इसलिए लोग सोचते हैं कि मुझे जल्दी गुस्सा आ जाता है और मैं आपा खो देती हूं। लेकिन जो सच है, वो सच है। अगर आप किसी बात को लेकर खुश नहीं हैं और अगर आप अपनी राय रखते हैं, तो लोग इसे अपना आपा खो देने या नखरे करने के रूप में देखते हैं, यह सही नहीं है।’

शिल्पा शिंदे को अब अच्छे ऑफर का इंतजार

शिल्पा शिंदे को अब इंतजार है कि उन्हें जल्द ही कोई अच्छा ऑफर मिले। उन्होंने कहा कि वह अब एक अच्छा टीवी शो या फिल्म करना चाहती हैं। शिल्पा शिंदे ने अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत 1999 में की थी। लेकिन उन्हें चर्चा टीवी शो ‘भाभी’ से की थी। इसके बाद शिल्पा शिंदे ने कई टीवी शोज किए। उन्होंने ‘पटेल की पंजाबी शादी’ फिल्म के अलावा वेब सीरीज भी की हैं।





Source link