Sanya Malhotra का दिखेगा ‘Pagglait’ अंदाज, इस दिन OTT पर करेगी धमाल

106


नई दिल्ली: ‘दंगल’ एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की अपकमिंग फिल्म ‘पगलैट’ (Pagglait) का टीजर मेकर्स ने जारी कर दिया है. फिल्म में सान्या मल्होत्रा एक चुलबुली लड़की का किरदार निभा रही हैं. टीजर देखने के बाद आपके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान जरूर आएगी. फिल्म को उमेश बिस्ट ने डायरेक्ट किया है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की फिल्म ‘पगलैट’ (Pagglait) 26 मार्च को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. सान्या ने कहा, ‘इस फिल्म की घोषणा करने को लेकर बहुत रोमांचित हूं. यह मेरे दिल के बहुत करीब है. इसमें मैं संध्या का रोल कर रही हूं जो मेरे पर्दे पर निभाए गए रोल से अलग है. ‘पगलैट’ में मेरी यात्रा वाकई पगलैट की तरह ही थी. मैं दुनिया को यह फिल्म दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर पा रही हूं.’

 

ऐसा होगा सान्या का किरदार

यह फिल्म भारतीय मध्यम वर्गीय परिवार की कहानी बताती है जो संकट में आ जाता है. सान्या (Sanya Malhotra) इसमें विधवा युवती संध्या का किरदार निभा रही हैं. यह फिल्म उमेश बिष्ट द्वारा लिखित और निर्देशित है. नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही फिल्म में सयानी गुप्ता, श्रुति शर्मा, आशुतोष राणा, रघुबीर यादव, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और राजेश तैलंग हैं.

सान्या का वेकेशन लुक आया लोगों को पसंद

वैसे सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) बीते दिनों ही मालदीव में छुट्टियां मना रही थीं. सान्या ने अपनी इस वेकेशन की कई फोटोज पोस्ट की थीं. लोगों को उनका ग्लैमरस लुक खूब पसंद आया. उनके फैंस ने उनकी इन तस्वीरों पर खूब कमेंट किए. 

इन फिल्मों में नजर आई हैं सान्या

बता दें, सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. सान्या मल्होत्रा को आमिर खान की ‘दंगल’ से फेम मिला. दंगल सान्या की पहली फिल्म थी. इसके बाद वे कई और फिल्मों में भी नजर आईं. ‘बधाई हो’ में सान्या को अपने किरदार के लिए काफी तारीफ मिलीं. वे इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आईं.  

ये भी पढ़ें: Shehnaaz Gill ने दिए कातिलाना एक्सप्रेशंस, Photos देख हो जाएंगे घायल!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link