हमारे लिए मोदी ही सुप्रीम कोर्ट हैं : संजय राउत

0

16 जून को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अपने सभी सांसदों के साथ अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन करेंगे. इसी बीच शिवसेना के सांसद और प्रमुख नेता उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने लखनऊ पहुंचे. यहाँ पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही सुप्रीम कोर्ट बताया, क्योंकि जनता ने उन्हें गत लोकसभा चुनावों में बहुमत दिया है.

योगी आदित्यनाथ से लखनऊ मिलने पहुंचे संजय राउत ने कहा कि, “मंदिर निर्माण की शुभ घड़ी आ गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू होगा. ये कोई क्रेडिट लेने की लड़ाई नहीं है. देश ने मोदी जी को चुना है हम उनकी बात सुनेंगे. वही हमारे लिए सुप्रीम कोर्ट हैं.”

मालूम हो कि राममंदिर निर्माण को जोर पकड़ाने के लिए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे 16 जून को अपने समस्त नवनिर्वाचित सांसदों के साथ अयोध्या पहुँच रहे है. संजय राउत ने राम मंदिर के बारे में बड़ा बयान देते हुए कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होकर ही रहेगा. उन्होंने यहां तक कहा कि भारतीय जनता पार्टी बार-बार मंदिर के नाम पर जनता से वोट नहीं मांग सकती.

मालूम हो कि एनडीए में 18 सांसदों के साथ शिवसेना ही सबसे बड़ी पार्टी है. पिछले दिनों संजय राउत ने ही संसद में डिप्टी स्पीकर की मांग करते हुए कहा था कि डिप्टी स्पीकर पद की मांग शिवसेना का नैसर्गिक अधिकार है न कि कोई मांग. इसके अलावा उन्होंने भाजपा की जीत को भी रामलला के आशीर्वाद के कारण ही संभव बताया.