सलमान खान ने इस फिल्म में पहली बार पुलिस का किरदार निभया था ?

3115
entertainment
सलमान खान ने इस फिल्म में पहली बार पुलिस का किरदार निभया था?

सलमान खान ने इस फिल्म में पहली बार पुलिस का किरदार निभया था

सलमान खान ने लगभग तीन दशकों तक फिल्म उद्योग पर शासन किया है और रास्ते में फ्लॉप होने के बावजूद, अभिनेता बॉलीवुड में सबसे अधिक बैंक योग्य सितारों में से एक है। उनकी एक आश्चर्यजनक फैन फॉलोइंग है और भाई के प्रशंसक सिनेमाघरों में हमेशा आते हैं जब उनकी फिल्म रिलीज होती है।एक बार सलमान से पूछा गया कि क्या वह उस समय के लिए तैयार हैं जब उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर राज नहीं कर सकती हैं।

सलमान खान

सुपरस्टार का मानना ​​है कि उसका स्टारडम कम से कम 30-35 साल तक मजबूत रहेगा।अगर बात की जाए सलमान की पहली पुलिस फिल्म की तो 2004 में आई गर्व फिल्म थी जो एक शानदार ढंग से लिखी गई स्क्रिप्ट थी जिसमें तीन पुलिस वालों के जीवन को दिखाया गया था और दूसरों के गलत कामों का सामना करते हुए वे किन मुद्दों का सामना करते थे।

entertainment

इस फिल्म में खान के साथ शिल्पा शेट्टी, अरबाज खान और अमरीश पुरी मुख्य भूमिकाओं में थे। फिल्म देश के कुछ क्षेत्रों में ईमानदार पुलिस अधिकारियों की दुर्दशा को दिखाती है, जो भ्रष्ट राजनीतिज्ञों और अंडरवर्ल्ड गैंगस्टरों के खिलाफ लड़ने का प्रयास करने पर प्रतिकूल प्रभाव झेलते हैं।

बॉलीवुड हंक खान, एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने पर उनका कहना है कि उनका पुलिस से एक विशेष जुड़ाव है क्योंकि उनके दादा एक पुलिस अधिकारी थे और निश्चित रूप से, अपने स्वयं के रन-इन के कारण कानून।”मुझे लगता है कि क्योंकि मेरे दादाजी पुलिस उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) इंदौर थे, मेरे पास पुलिस वालों के लिए यह विशेष बात है। मैंने एक बहुत लंबा रिश्ता भी साझा किया है।

अगर बात की जाए सलमान के अगले प्रोजेक्ट् की तो सलमान खान फिर से पुलिस की वर्दी को दान करेंगे लेकिन एक अलग भूमिका के लिए! हम बात नहीं कर रहे हैं सुपरस्टार के साथ दबंग 4 में पुलिस वाले की भूमिका निभाने वाले लेकिन फिल्म निर्माता अभिराज मिनावाला की आगामी निर्देशन में।

salman khan

सलमान ने बिना किसी एक्शन-ड्रामा के अपना पक्ष रखा। अभिराज, जिन्होंने पहले लवयत्री में आयुष शर्मा को निर्देशित किया था, इस परियोजना को तैयार कर रहा है। इस एक्शन-ड्रामा में अभिनेता अपने बहनोई आयुष के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें : 2020 इंडिया की सबसे सेक्सी महिला कौन है ?

आयुष एक उत्तर भारतीय गैंगस्टर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। दूसरी तरफ, सलमान फिल्म में एक सिख पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगे। विकास के करीबी एक सूत्र का कहना है, “सलमान पहले भी पुलिस का किरदार निभा चुके हैं, लेकिन इस बारे में जो बात उन्हें उत्साहित करती है, वह है सिख पुलिस। वह दाढ़ी बढ़ा रहा होगा और पगड़ी पहनेगा। वह अगले हफ्ते अपनी टीम के साथ कई लुक टेस्ट से गुजरेंगे

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.