फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने सोशल मीडिया पोस्ट पर मांगी माफी

608
फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने सोशल मीडिया पोस्ट पर मांगी माफी

फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने रविवार को इंस्टाग्राम पर ‘ओवरड्रेस्ड वुमेन’ को लेकर की गई अपनी पोस्ट पर ट्रोल होने के बाद माफी मांगी ली है. बता दें कि इससे पहले इसी हफ्ते सब्यसाची ने फोटो शेयरिंग एप पर एक पोस्ट शेयर किया था. जिसको लेकर यह बवाल हुआ है. इस पोस्ट में कुछ लाईनें इस तरह की थी कि “अगर आप किसी महिला को ओवरड्रेस देखते हैं, मेक अप करे हुए, गहने पहने हुए, यह ऐसा ही है कि वह जख्मी है.”


वहीं ये पोस्ट यूजर्स को कुछ खास पसंद नही आई. कुछ यूजर्स ने इसे हास्यास्पद बताया है और कुछ ने तो यहां तक पूछ लिया कि कौन है जो सब्यसाची मुखर्जी का सोशल मीडिया अकाउंट हैंडल कर रहा है.

imgpsh fullsize anim 6 4 -


सब्यसाची ने इस्टाग्राम के जरिए ही अपने पोस्ट को लेकर माफी मांगी है. उनका कहना है कि “मैंने इस बारे में बहुत सोचा कि क्या इसे पोस्ट किया जाए या फिर नहीं, लेकिन कई बार यह जरूरी होता है कि सीधी बात कहीं जाए और सही संदेश को लोगों तक पहुंचाया जाए.”


उन्होंने कहा कि मैं “फैशन इंड्रस्टी” में 20 सालों से हूं, लेकिन मैंने अपने साक्षात्कारों में इसके बारे में टिप्पणी की है कि कई महिलाएं केवल अपने आनंद और आत्म-अभिव्यक्ति के लिए फैशन और सौंदर्य का उपयोग करती हैं और अन्य इसे ‘रिटेल थेरेपी’ के रूप में उपयोग करती हैं.

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत के ‘धाकड़’ फिल्म का फर्स्ट पोस्टर हुआ आउट


फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने यह भी कहा कि हम, एक समाज के रूप में, अक्सर लोगों के कपड़ों की पसंद के बारे में जबरदस्ती अपनी राय बना लेते हैं, उन्हें ‘अति’, ‘अनुचित’ या ‘ओवरड्रेस’ कहते हैं.