RRR Pre-Release Business: ओपनिंग से पहले बटोरे 750 करोड़, रिलीज से पहले तोड़ दिया रिकॉर्ड

227


RRR Pre-Release Business: ओपनिंग से पहले बटोरे 750 करोड़, रिलीज से पहले तोड़ दिया रिकॉर्ड

नई दिल्ली: ‘बाहुबली द बिगनिंग’ के बाद एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने ‘बाहुबली 2’ से अपने ही सारे रिकॉर्ड तोड़े थे. फिल्म ने इतना दमदार बिजनेस किया कि आज भी बॉक्स ऑफिस पर उसका परचम लहरा रहा है. लेकिन अब एक बार फिर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) अपने ही रिकॉर्ड तोड़ने लगे हैं. इसलिए इस साल की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही ‘आरआरआर’ (RRR) ने रिलीज से पहले ही 750 करोड़ की कमाई करके ‘बाहुबली 2’ को पीछे छोड़ दिया है. 

प्री-बुकिंग में दिखाया जलवा

आलिया भट्ट, अजय देवगन, राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) बीते साल से लोगों की वॉचलिस्ट में शामिल है. लोग फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. दर्शकों को फिल्म के टिकट के लिए परेशान ना होना पड़े इसलिए मेकर्स ने इस फिल्म की प्री बुकिंग (RRR Advance Booking) 22 मार्च मंगलवार से प्री-बुकिंग शुरू कर दी थी. अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘आरआरआर’ ने प्री-बुकिंग और राइट्स के जरिए 750 करोड़ की कमाई कर डाली है.

कहां से बटोरे कितने करोड़!

आंध्र बॉक्सऑफिस के अनुसार, ‘आरआरआर’ (RRR) का प्री-रिलीज थियेट्रिकल बिजनेस सभी भाषाओं से 520 करोड़ रुपये का रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एसएस राजामौली ने आरआरआर के थियेट्रिकल राइट्स 470 करोड़ रुपये में बेचे हैं. ये रकम उनकी पिछली फिल्मों से कहीं ज्यादा है. इसके पहले ‘बाहुबली 2’ के थियेट्रिकल राइट्स 350 करोड़ रुपये में बेचे गये थे. वहीं सभी भाषाओं में पेन इंडिया ने इस फिल्म के नॉर्थ इंडिया के डिस्ट्रिब्यूशन, डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स खरीद लिये हैं. नॉर्थ इंडिया में थियेट्रिकल रिलीज से 150 करोड़ तो सभी अन्य भाषाओं के थियेट्रिकल रिलीज से 250 करोड़ तक की कमाई आरआरआर ने की. इस हिसाब से टोटल किया जाए तो ये कमाई 750 से 800 करोड़ हो चुकी है. 

अजय देवगन और आलिया का खास रोल 

फिल्म में मुख्य एक्टरराम चरण और जूनियर एनटीआर, अजय देवगन, आलिया भट्ट और ओलिविया मॉरिस के अलावा एक स्टार-स्टडेड लाइनअप शामिल है, जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी सहायक भूमिकाओं में शामिल होंगे. पेन स्टूडियोज के जयंती लाल गड़ा ने पूरे उत्तर भारत में डिस्ट्रिब्यूटिंग राइट्स हासिल किए हैं और सभी भाषाओं के लिए दुनिया भर में इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं. पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे. ‘आरआरआर’ 25 मार्च को रिलीज होगी. 

इसे भी पढ़ें: KGF Chapter 2: ट्रेलर से पहले मेकर्स ने किया धमाका! बंपर कमाई के लिए कसी कमर

इसे भी पढ़ें: The Kashmir Files box office collection: विवेक अग्निहोत्री की 200 करोड़ की दहाड़, हिल गया बॉलीवुड

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link