Roohi Box Office Day 7: ‘रूही’ ने पार किया 16Cr का आंकड़ा, शुक्रवार से बढ़ेंगी मुश्‍क‍िलें

262


Roohi Box Office Day 7: ‘रूही’ ने पार किया 16Cr का आंकड़ा, शुक्रवार से बढ़ेंगी मुश्‍क‍िलें

बीते गुरुवार को ‘महाश‍िवरात्र‍ि’ के मौके पर रिलीज हुई ‘रूही’ (Roohi) ने बॉक्‍स ऑफिस (Box Office) पर एक हफ्ते का सफर तय कर लिया है। जान्‍हवी कपूर और राजकुमार राव की इस‍ फिल्‍म ने सात दिनों में 16.41 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। इस फिल्‍म ने बुधवार को भी निराश नहीं किया और रिलीज के 7वें दिन बॉक्‍स ऑफिस पर 1.22 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया हैं। हालांकि, शुक्रवार से ‘रूही’ की परेशानी बढ़ने वाली है, क्‍योंकि इसे एक नहीं, बल्‍क‍ि दो-दो फिल्‍मों से टक्‍कर मिलने वाली है।

‘रूही’ का अगला टारगेट है 20 करोड़ रुपये
हॉरर कॉमेडी ‘रूही’ की कमाई ने लॉकडाउन के बाद इंडस्‍ट्री के लिए उत्‍साह जगाया है। फिल्‍म ने पहले ही दिन 3.06 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। हार्दिक मेहता (Hardik Mehta) के डायरेक्‍शन में बनी ‘रूही’ अब 20 करोड़ रुपये की कमाई के लक्ष्‍य की ओर बढ़ रही है। जान्‍हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की यह फिल्‍म इस मायने में भी महत्‍वपूर्ण है कि लॉकडाउन के बाद जब पहली बार सिनेमाघर खुले थे, तब रिलीज हुई ‘सूरज पर मंगल भारी’ (Sooraj Par Mangal Bhari) की लाइफटाइम कमाई सिर्फ 4 करोड़ रुपये थी।

‘रूही’ को मिला एक्‍सटेंडेड वीक का फायदा
‘रूही’ को एक्‍सटेंडेड वीक (Roohi Extended Week) का लाभ मिला है। फिल्‍म 11 मार्च को गुरुवार के दिन रिलीज हुई थी। ऐसे में गुरुवार 18 मार्च की कमाई के साथ एक हफ्ते में ‘रूही’ 17.50 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर सकती है। लेकिन शुक्रवार से इसकी परेशानी बढ़ने वाली है। ऐसा इसलिए कि 19 मार्च को दो बड़ी फिल्‍में रिलीज हो रही हैं। अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की ‘संदीप और पिंकी फरार’ (Sandeep Aur Pinky Faraar) और जॉन अब्राहम की ‘मुंबई सागा। (Mumbai Saga)’

ओपनिंग डे पर ‘मुंबई सागा’ मार लेगी बाजी!
बाजार की बात करें तो ‘मुंबई सागा’ को लेकर दर्शकों में उत्‍साह ज्‍यादा है। इसकी एक बड़ी वजह है इसका जोनर। यह एक ऐक्‍शन फिल्‍म है, जिसको लेकर सिनेमाघर में हमेशा से अच्‍छा रेस्‍पॉन्‍स रहा है। फिल्‍म में अंडरवर्ल्‍ड की कहानी है। जबकि ‘संदीप और पिंकी फरार’ एक थ्र‍िलर फिल्‍म है। ओपनिंग डे पर यकीनन ‘मुंबई सागा’ की कमाई ज्‍यादा होने की संभावना है, लेकिन इसके बाद ‘वर्ड ऑफ माउथ’ यानी दर्शकों के रेस्‍पॉन्‍स के आधार ही दोनों में से कोई एक फिल्‍म बाजी मारेगी।

क्‍या शुक्रवार से लुढ़क जाएगी ‘रूही’ की कमाई?

11 मार्च 2021, गुरुवार (महाश‍िवरात्र‍ि) 3.06 करोड़ रुपये
12 मार्च 2021, शुक्रवार 2.25 करोड़ रुपये
13 मार्च 2021, शनिवार 3.42 करोड़ रुपये
14 मार्च 2021, रविवार 3.85 करोड़ रुपये
15 मार्च 2021, सोमवार 1.35 करोड़ रुपये
16 मार्च 2021, मंगलवार 1.26 करोड़ रुपये
17 मार्च 2021, बुधवार 1.22 करोड़ रुपये
सात द‍िन में कुल कमाई- 16.41 करोड़ रुपये

‘रूही’ की कमाई की बात करें तो पहले दिन इस फिल्‍म ने 3.06 करोड़ रुपये कमाए थे। दूसरे दिन फिल्‍म की कमाई 2.25 करोड़ रुपये रही। तीसरे दिन शनिवार को फिल्‍म ने 3.42 करोड़ रुपये तो रविवार को चौथे दिन 3.85 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। सोमवार को फिल्‍म ने 1.35 करोड़ रुपये कमाए और मंगलवार को 1.26 करोड़। बुधवार को जिस तरह फिल्‍म ने 1.22 करोड़ रुपये की कमाई की है, साफ है कि यह गुरुवार को भी 1 करोड़ रुपये से अध‍िक का बिजनेस कर लेगी। लेकिन शुक्रवार के बाद फिल्‍म अपनी रफ्तार बनाए रखती है या करोड़ से लुढ़कर लाखों में पहुंच जाती हैं, यह देखने वाली बात होगी।

Roohi Public Review: जानिए दर्शकों को कैसी लगी जान्हवी, राजकुमारऔर वरुण शर्मा स्टारर फिल्म ‘रूही’



Source link