Roadies से Raftaar भी हुए आउट, रैपर ने किया शो छोड़ने की वजह का खुलासा, Sonu Sood के लिए कही ये बात

150


Roadies से Raftaar भी हुए आउट, रैपर ने किया शो छोड़ने की वजह का खुलासा, Sonu Sood के लिए कही ये बात

MTV इंडिया का एडवेंचर रिएलिटी शो ‘रोडीज’ (MTV Roadies) एक अलग तरह का शो है। इस शो को ऑडियंस का खूब प्यार मिला। कई लोगों का करियर बनाया। अनजाने चेहरों को पहचान दी। ये शो इन दिनों 18वें सीजन को लेकर सुर्खियों में हैं। 18 साल तक इस शो से जुड़े रहे होस्ट रणविजय सिंह (Rannvijay Singha) ने इसे अलविदा कह दिया। मेंटर्स रह चुके नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और प्रिंस नरूला (Prince Narula) के बाद अब सिंगर-रैपर रफ्तार (Rannvijay Singha) ने भी शो क्विट कर दिया है।

इस बार शो अपने पुराने अंदाज में वापस लौट रहा है। कोई गैंग लीडर्स अपने ग्रुप के लिए ट्रॉफी जीतने की कोशिश में आपस में फाइट करते नहीं दिखाई देंगे। सिर्फ एक होस्ट होगा, जो पूरा चार्ज लेगा। हाल ही में नेहा धूपिया और निखिल चिनपा ने बताया कि वो इस शो के साथ अपने सफर को कितना मिस करेंगे। अब सिंगर और रैपर रफ्तार ने इसका खुलासा किया है कि इस बार वो शो का हिस्सा क्यों नहीं हैं।

पहले ही कर दिया था मना


अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं करते हुए रफ्तार ने इंडियनएक्सप्रेस.कॉम से कहा, ‘इन बदलावों के होने से पहले ही मैंने सीजन को ना कह दिया था। मैं इसके बारे में बात नहीं कर सकता, लेकिन मैंने किसी और वजह से साइन-अप किया है। सिंगर और रैपर ने आगे बताया कि वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ एक मूवी बना रहे हैं और ये प्रोजेक्ट अब उनकी प्रायॉरिटी है। इस प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट साल 2020 में हुई थी।

सोनू सूद संभालेंगे चार्ज


रणविजय सिंह की जगह सोनू सूद के नए होस्ट के रूप में चार्ज संभालने को लेकर रफ्तार ने कहा, ‘सोनू भैया एक नया लुक लाएंगे। मैं टीम को नए सीजन के लिए बेस्ट विशेज देता हूं। हालांकि, रणविजय भाई की 18 साल की लीगेसी को कोई भी नकार नहीं सकता है।’

2018 में रफ्तार ने संभाली थी कमान


रफ्तार ने साल 2018 में Xtreme सीजन के साथ रोडीज ज्वॉइन किया था। बोर्ड में आने के सिर्फ एक साल में वो अपने टीममेट अरुण शर्मा के साथ फाइनल टास्क जीतने में सफल रहे। पिछले सीजन में, जब कोरोना वायरस महामारी के बाद शो फ्लोर पर आया तो वरुण सूद ने रफ्तार को रिप्लेस कर गैंग लीडर के रूप में जगह ले ली, क्योंकि सिंगर ने पहले से कहीं कमिट्मेंट्स थे।

निखिल चिनपा ने सफर को किया याद
इससे पहले निखिल चिनपा ने MTV रोडीज के साथ अपने 4 साल के सफर को याद किया था। उन्होंने कहा कि वो शो का हिस्सा बनना पसंद करते हैं। होस्ट और वीजे ने कहा, ‘मैं उस माहौल को निश्चित रूप से मिस करूंगा। चैलेंजस, मेरे साथी गैंग लीडर्स और क्रू के साथ बातचीत.. सब मिस करूंगा। वो मेरी ऐक्सटेंडेड फैमिली की तरह हैं।’

‘रोडीज’ के 18वें सीजन की शूटिंग जल्द ही साउथ अफ्रीका में शुरू होगी। बताया जा रहा है कि ये शो मार्च में MTV पर टेलिकास्ट हो सकता है।





Source link