रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया बोल्ड वीडियो, ब्रा के ऊपर जैकेट पहन दिए कातिलाना पोज

246
रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया बोल्ड वीडियो, ब्रा के ऊपर जैकेट पहन दिए कातिलाना पोज

रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया बोल्ड वीडियो, ब्रा के ऊपर जैकेट पहन दिए कातिलाना पोज

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) धीरे-धीरे अपनी नॉर्मल लाइफ में लौट रही हैं. वह पिछले कुछ समय से पब्लिक में भी नजर आने लगी हैं. इस बीच रिया चक्रवर्ती का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं. उनका यह वीडियो इंटरनेट पर छा गया है.

इंटरनेट पर छाया रिया का वीडियो

वीडियो में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ग्रीन मिंट आउटफिट में नजर आ रही हैं. वह ग्लैमरस अंदाज में फोटोशूट करवा रही हैं. रिया ने फोटोशूट के लिए कैमरे के सामने ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं. रिया (Rhea Chakraborty) ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है.

फैंस ने जमकर की तारीफ

मोनिका डोगरा ने रिया (Rhea Chakraborty) के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ब्यूटी. इसके अलावा कई सेलेब्स ने उनके वीडियो को लाइक किया है. वहीं यूजर्स कमेंट सेक्शन में रिया की खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोग कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर इमोजी बना रहे हैं. मालूम हो कि रिया (Rhea Chakraborty) हाल ही में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ की प्रीमियर पर पहुंची थीं. इस दौरान उनके लुक को बहुत पसंद किया गया.

रिया चक्रवर्ती की फिल्म

वर्क फ्रंट की बात करें रिया (Rhea Chakraborty) पिछली बार फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन के साथ काम किया था. हालांकि, फिल्म के पोस्टर पर रिया (Rhea Chakraborty) नजर नहीं आई थीं, जिसे लेकर लोग सवाल खड़े करने लगे कि उन्हें पोस्टर पर जगह क्यों नहीं दी गई है.

डायरेक्टर ने तोड़ी थी चुप्पी

फिल्म ‘चेहरे’ के डायरेक्टर रूमी जाफरी ने इस बारे में एक इंटरव्यू के दौरान खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा, ‘पोस्टर में सिद्धांत कपूर भी नहीं है जबकि वह भी इस फिल्म का हिस्सा हैं, लेकिन कोई भी उनके बारे में बात नहीं कर रहा है. अगर हमने रिया (Rhea Chakraborty) को पोस्टर पर दिखाया होता, तो भी लोग कहते हैं कि हम ये सब पब्लिसिटी के लिए कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: मलाइका ने अब छोड़ा अर्जुन का भी साथ, इस शख्स के साथ बिता रहीं क्वालिटी टाइम

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc

Source link