RGV Video: हाथ में जाम लिए इस महिला के साथ देर रात पार्टी करते राम गोपाल वर्मा का ऐसा वीडियो वायरल

362


RGV Video: हाथ में जाम लिए इस महिला के साथ देर रात पार्टी करते राम गोपाल वर्मा का ऐसा वीडियो वायरल

Ram Gopal Varma Naina Ganguly Video: फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में राम गोपाल वर्मा के साथ जो महिला दिखाई दे रही है उसके हर तरफ चर्चे हो रहे हैं. कुछ ही दिनों पहले राम गोपाल वर्मा (Ram Gopla Varma Video) 60 साल के हुए हैं ऐसे में उन्होंने अपने करीबियों के साथ अपना 60वां जन्मदिन खूब धूमधाम से मनाया. 

सेलिब्रेट किया बर्थडे

फिल्म मेकर ने हैरदाबाद के एक पब में अपनी मूवी की टीम के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया. जन्मदिन में कुछ टॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल थे जैसे कि उनके पूर्व सहायक और निर्देशक पुरी जगंध और प्रोडक्शन पार्टनर चार्ममे कौर. बड़ा सा केक काटकर सभी ने राम गोपाल वर्मा का बर्थडे सेलिब्रेट किया.

एक हाथ में जाम का गिलास है तो दूसरी तरफ महिला

राम गोपाल वर्मा के वायरल वीडियो की बात करें तो वो इनमें एक्ट्रेस नैना गांगुली (Naina Ganguly) के साथ बेहद रंगीन अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. जहां राम गोपाल वर्मा के एक हाथ में जाम का गिलास है तो वहीं दूसरी ओर नैना उन्हें किस करते और जन्मदिन की बधाई देती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस लाल साड़ी में बेहद हॉट लग रही हैं. ऐसे में उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

राम गोपाल वर्मा की फिल्म

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) अलग तरह की फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. RGV की अलग ही फैन फॉलोइंग है और उनकी फिल्मों का फैन्स को इंतजार रहता है. भारत में पहली बार लेस्बियन लव स्टोरी पर बनी राम गोपाल वर्मा की मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्म ‘खतरा: डेंजरस’ आखिरकार 8 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. बता दें कि नैना गांगुली रामगोपाल वर्मा (Naina Ganguly Ram Gopla Varma Video) की इसी फिल्म का हिस्सा रही हैं और वो उनके काफी क्लोज भी हैं. 

समलैंगिक प्रेम कहानी पर बनी है फिल्म

अपने बोल्ड सब्जेक्ट और महिला समलैंगिक प्रेम कहानी को लेकर फिल्म सेंसर बोर्ड से पास होने के इंतजार में थी और फिर A सर्टिफिकेट के साथ इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने पास किया. बता दें कि फिल्म की कहानी दो औरतों के बीच प्यार और उनके समलैंगिक रिश्तों पर आधारित हैं. जो इस पुरुष प्रधान समाज से असंतुष्ट होकर एक दूसरे की तरफ आकर्षित होती हैं. 

यह भी पढ़ें: Ranbir Alia Reception: रणबीर-आलिया के ग्रैंड रिसेप्शन में पहुंचे शाहरुख-आमिर, नहीं दिखीं दीपिका-कैटरीना

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link