Reliance Jio के तीन सबसे तगड़े प्लान, 150GB तक डेटा के साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और हॉटस्टार फ्री

132

Reliance Jio के तीन सबसे तगड़े प्लान, 150GB तक डेटा के साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और हॉटस्टार फ्री

टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) यूजर्स को बेस्ट प्रीपेड प्लान तो ऑफर कर ही रही है, लेकिन कंपनी के पास जबर्दस्त पोस्टपेड प्लान्स की भी कमी नहीं है। यहां हम आपको रिलायंस जियो के कुछ सबसे तगड़े पोस्टपेड प्लान्स के बारे में बताने वाले हैं। 399 रुपये के शुरुआती मंथली रेंटल के साथ आने वाले इन प्लान में आपको फ्री कॉलिंग और 150जीबी तक डेटा मिलेगा। इन प्लान की खास बात है कि कंपनी इनमें नेटफ्लिक्स (Netflix), डिज्नी+ हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) और अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) का भी फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है।  

जियो का 399 रुपये वाला प्लान

कंपनी अपने इस पोस्टपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ इंटरनेट यूज करने के लिए 75जीबी डेटा दे रही है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आपको 1जीबी डेटा के लिए 10 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। प्लान की खास बात है कि यह 200जीबी के डेटा रोलओवर बेनिफिट के साथ आता है। डेली 100 फ्री एसएमएस ऑफर करने वाले इस प्लान में कंपनी नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है।

यह भी पढ़ें: सस्ते दाम में खरीदें OnePlus Nord CE 2 5G स्मार्टफोन, 64MP कैमरा के साथ मिलेगा शानदार डिस्प्ले

जियो का 599 रुपये वाला प्लान

जियो अपने इस पोस्टपेड प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए टोटल 100जीबी डेटा दे रहा है। डेटा लिमिट के ओवर होने के बाद आपको 1जीबी डेटा 10 रुपये का पड़ेगा। यह प्लान 200जीबी तक का डेटा रोलओवर बेनिफिट ऑफर करता है। रोज 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करने वाले इस प्लान में आपको नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। यह एक फैमिली प्लान है और इसके साथ आप एक अडिशनल सिम कार्ड भी यूज कर सकते हैं।

जियो का 799 रुपये वाला प्लान

कंपनी इस प्लान में पूरे बिल साइकिल के लिए टोटल 150जीबी डेटा ऑफर कर रही है। डेटा लिमिट के बाद आपको इंटरनेट यूज करने के लिए प्रति जीबी 10 रुपये देने होंगे। इस प्लान में भी कंपनी 200जीबी का डेटा रोलओवर ऑफर कर रही है। यह एक फैमिली प्लान है और इसमें आपको 2 अडिशनल सिम मिलेंगे। डेली 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग वाले इस प्लान में भी कंपनी नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है। 

यह भी पढ़ें: Alert! कंगाल होने से बचना है तो Chrome में ऑन कर लें यह Settings, हैकर्स भी रह जाएंगे हैरान



Source link